'द कश्मीर फाइल्स' देख बोले CM शिवराज- 'मैं नि:शब्द हूं...'
'द कश्मीर फाइल्स' देख बोले CM शिवराज- 'मैं नि:शब्द हूं...'
Share:

भोपाल: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर देशभर में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। वही मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार रात वाईफ साधना सिंह, कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग और मोहन यादव के साथ फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखने के पश्चात् उन्होंने इसे एक बेहतरीन फिल्म बताते हुए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की प्रशंसा की। 

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि फिल्म देखने के बाद उनका मन दर्द एवं तकलीफ से भर गया। फिल्म देखने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि इस फिल्म में एक दृश्य है, जिसमें बताया गया है कि सच जब तक सामने आता है, तब तक झूठ विश्व का चक्कर लगा लेता है। कश्मीर के सच को छुपाने, भ्रमित करने का जो प्रयास किया गया है। नैरेटिव बनाकर गंदी राजनीति की तस्वीर बताई गई है। कश्मीरी पंडित भाई-बहनों के साथ जो अत्याचार एवं अन्याय हुआ है, उसकी मिसाल और कहीं नहीं मिलती है।

Shivraj said after watching 'The Kashmir Files'- 'My heart was filled with pain and suffering...'

आगे बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मैं फिल्म के डायरेक्टर विवेक को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने सच को उजागर किया है। देश में जो लोग नहीं जानते थे, अब वह भी जानेंगे। यह हमारा सौभाग्य है कि मोदी पीएम हैं तथा कश्मीर से धारा 370 हट गई है। कश्मीर के हालात अब बदलते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी जन्मभूमि से, मां शारदा की भूमि से, ज्ञान की उस पवित्र भूमि से अपने ही भाई-बहन अपने बेटा बेटी बेदखल कर दिए गए तथा जैसे अत्याचार हुए हैं, उसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वही सीएम के साथ फिल्म देखकर निकले मंत्री विश्वास सारंग एवं मोहन यादव ने कहा कि वामपंथियों ने सच पर जानबूझकर पर्दा डाला हुआ था।

क्या रेलवे का निजीकरण करने जा रही मोदी सरकार ? रेल मंत्री ने संसद में दिया जवाब

गोवा और मणिपुर में CM नहीं बदलेगी भाजपा, प्रमोद सावंत और बिरेन सिंह ही संभालेंगे कमान

'अन्ना हजारे के आंदोलन को धोखा देकर हुआ है AAP का जन्म..', अनिल विज का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -