महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कार्यकर्ता से धुलवाए पैर, भाजपा बोली- जब सत्ता में नहीं हैं, तो ये हाल हैं..

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कार्यकर्ता से धुलवाए पैर, भाजपा बोली- जब सत्ता में नहीं हैं, तो ये हाल हैं..
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस इकाई के प्रमुख नाना पटोले एक वीडियो वायरल होने के बाद विवादों में आ गए हैं। दरअसल, विडियो में पटोले कांग्रेस कार्यकर्तोओं से अपने पैर धुलवाते नजर आ रहे हैं। भाजपा ने इस विडियो को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पूछा कि आखिर यह नवाबी मानसिकता नहीं तो और क्या है। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सोमवार की है, जब पटोले अकोला जिले के वाडेगांव में एक समारोह में पहुंचे थे। 

 

यहां पर पटोले ने संत गजानन महाराज के दर्शन किए, दर्शन के लिए जाते वक़्त पटोले के पैरों में कीचड़ लग गया। दर्शन करके वापस आते वक़्त एक कार्यकर्ता कार में बैठे पटोले के पैर धोते हुए दिखाई दिया। जल्दी इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। भाजपा की मुंबई यूनिट के एक्स हैंडल से यह विडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि यह कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज के समय में भी कांग्रेस के नेता निरंतर अपने कार्यकर्ताओं को बेइज्जत करते हैं। यह शर्म की बात है कि नाना पटोले ने अपने कार्यकर्ता से अपने पैर धुलवाए, क्या यही कांग्रेस की संस्कृति है ? भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस घटना को कांग्रेस की 'नवाबी शहजादा' वाली मानसिकता करार देते हुए कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को गुलामों की तरह इस्तेमाल करती है। सोचिए कि आज जब यह सत्ता में नहीं है, तब लोगों के साथ इस तरीके से पेश आते हैं यदि यह सत्ता में आ गए, तो क्या-क्या करेंगे। भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि इस घटना पर कांग्रेस पार्टी और नाना पटोले को क्षमा मांगनी चाहिए।  

इस घटना पर सफाई देते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'मैं कल की घटना को लेकर कुछ भी छिपा नहीं रहा हूं, वह (कार्यकर्ता) सिर्फ मेरे पैरों पर पानी डाल रहा था। सरकार ने एक योजना चलाई है, हर घर में नल, हर घर में जल, इस कारण वहां कोई भी नल बाहर नहीं था, नहीं तो मैं उसी नल के पानी से अपने पैर धोता।' हालाँकि, वायरल वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता केवल पटोले के पैरों पर पानी डालते हुए ही नहीं, बल्कि उन्हें रगड़कर धोता दिख रहा था। 

पाकिस्तानी ब्रिगेडियर आमिर हमजा को 'अज्ञात' हमलावरों ने गोलियों से भूना, कश्मीर में आर्मी कैंप पर हुए हमले में आया था नाम

यौन शोषण मामले में पूर्व JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना की हिरासत 14 दिन बढ़ी

ब्रिटेन के चुनाव में 'कश्मीर' के नाम पर मांगे जा रहे वोट, आखिर क्या है इसका कारण ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -