निया शर्मा के डांस मूव्ज देख फैन्स के साथ स्टार्स भी हुए फ़िदा, रोनित रॉय बोले- 'होली मदर ऑफ गॉड निया'
निया शर्मा के डांस मूव्ज देख फैन्स के साथ स्टार्स भी हुए फ़िदा, रोनित रॉय बोले- 'होली मदर ऑफ गॉड निया'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा एक जबरदस्त अदाकारा होने के साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. वैसे इस वक़्त तो निया किसी सीरियल में दिखाई नहीं दे रही हैं, लेकिन प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए वह सोशल मीडिया पर स्वयं के डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कोई अवसर निया ऐसा नहीं छोड़ती हैं, जब प्रशंसकों के बीच उनकी चर्चा न हो रही हो. स्वयं की सिजलिंग फोटोज तथा सेंसेशनल डांस मूव्ज से निया सभी का दिल बहलाए रखती हैं. म्यूजिक जगत का भी निया बड़ा चेहरा बन चुकी हैं. 

वही बीते कुछ वर्षों में निया शर्मा की फैन फॉलोइंग में रफ़्तार से बढ़ोतरी देखने को मिला है. इंट्रेस्टिंग कॉन्टेंट एवं अपने डांस वीडियोज से निया लोकप्रियता के मामले में आसमान छू रही हैं. हाल ही में निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्वयं का एक डांस वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके सिजलिंग मूव्ज को देख प्रशंसक उनपर फिदा हो रहे हैं. 'डांस दीवाने' की सेमीफाइनलिस्ट श्वेता शारदा संग निया फ्लॉलेस मूव्ज दिखाती दिखाई दे रही हैं. प्रशंसकों को भी निया का यह डांस वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. 

वही इसके साथ ही निया के इस वीडियो पर स्टार्स भी कॉमेंट कर रहे हैं. रोनित रॉय ने कॉमेंट कर लिखा, "होली मदर ऑफ गॉड निया, मुझे नहीं पता था कि डांस में तुम इतनी अच्छी हो. क्या बात है. खूब शानदार. श्वेता के साथ एक-एक स्टेप को मैच करना बहुत कठिन होता है और तुमने कर दिखाया है." वही निया के इस वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे है.

कैमरे के सामने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने कर डाली ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO

उर्फी जावेद का नया अवतार देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- 'चाहती क्या है ये औरत'?

"लॉक अप" में कैद होने पर बोले मुनव्वर फारूकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -