कैमरे के सामने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने कर डाली ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO
कैमरे के सामने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने कर डाली ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' की विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एवं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इन दिनों अपने नए गाने 'रुला देती है' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस म्यूजिक वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद कर रहे है. वही अब सोशल मीडिया पर तेजस्वी और करण का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों कैमरे के सामने खुल्लम खुल्ला रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी येलो ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वहीं, करण कैजुअल आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. करण कभी तेजस्वी के गाल पर किस करते हैं तो कभी उन्हें गले लगाते हैं. वहीं, तेजस्वी भी रोमांटिक दिखाई दे रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'रुला देती है' सांग सुनाई दे रहा है. इस वीडियो को तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, ये वीडियो 'रुला देती हैं' सांग का एक सीन है. इस गानें को यासीर देसाई ने अपनी आवाज दी है. लिरिक्स राणा सोतल ने लिखे हैं तथा म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है. यह एक दर्दभरा हुआ रोमांटिक सांग है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है. यूट्यूब पर ये गाना 2 मार्च को लॉन्च हुआ है जिसे अभी तक 50 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. ये गाना अभी भी यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

उर्फी जावेद का नया अवतार देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- 'चाहती क्या है ये औरत'?

"लॉक अप" में कैद होने पर बोले मुनव्वर फारूकी

'Lehmberginni' से फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं 'बिग बॉस' की ये मशहूर हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -