करण जौहर को देख बोलीं भारती सिंह- 'जिप बंद करिए, मेरे...', वायरल हुआ ये VIDEO
करण जौहर को देख बोलीं भारती सिंह- 'जिप बंद करिए, मेरे...', वायरल हुआ ये VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की हाजिर जवाबी का कोई जवाब नहीं। वही हम जानते है क़ि भारती की डिलीवरी के बाद से आप उनकी कॉमेडी बहुत मिस कर रहे हैं। लेकिन परेशान ना हो भारती के प्रशंसकों के लिये एकदम झक्कास सा वीडियो लाये हैं, जिसे देखने के पश्चात् हंसी रोकना मुश्किल होने वाला है। 

वही यदि आपको लगता है कि केवल आप ही भारती को Miss कर रहे हैं, तो ऐसा नहीं है। हुनरबाज के सेट पर भी भारती की कमी महसूस की जा रही है। इसलिये कलर्स टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भारती की मजेदार कॉमेडी का एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें भारती, करण जौहर (Karan Johar) से ऐसी एक बात बोलती नजर आती हैं, जो हर किसी को हैरान कर देती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही वीडियो में भारती को करण जौहर से बोलते हुए सुना जा सकता है, 'मेरे पति का ध्यान भटक रहा है। थोड़ी जिप ऊपर कीजिये आप।' तत्पश्चात, करण बोलते हैं, 'आपके पति का ध्यान भटक रहा है।' फिर भारती बोलती हैं कि 'और नहीं तो क्या इतना गोरा-गोरा निकाल कर बैठेंगे, तो थोड़ा तो ध्यान भटकेगा ही ना।' भारती के मुंह से डबल मीनिंग बात सुनकर हर कोई जोर-जोर से हंसने लगता है। बता दे कि 3 अप्रैल को भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद उनकी और हर्ष लिंबाच‍िया की जिंदगी खुशियों से भर गई। भारती टीवी की पहली ऐसी होस्ट हैं, जिन्होंने प्रेग्रेंसी में रेस्ट करने की जगह काम किया तथा समाज में एक नई मिसाल कायम की।

कपिल शर्मा शो के दौरान अचानक आए पंकज कपूर, पिता को देखते ही उड़े शाहिद कपूर के होश

भारती सिंह के बेटे को देखने के लिए बेताब फैंस ने उठाया ऐसा कदम कि वायरल हो गई तस्वीरें

एक बार फिर इंटरनेट पर छाई श्वेता तिवारी, फैंस बार-बार देख रहे ये बेहतरीन VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -