भारती सिंह के बेटे को देखने के लिए बेताब फैंस ने उठाया ऐसा कदम कि वायरल हो गई तस्वीरें
भारती सिंह के बेटे को देखने के लिए बेताब फैंस ने उठाया ऐसा कदम कि वायरल हो गई तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेड‍ियन भारती सिंह ने 3 अप्रैल को अपने पहले बेटे को जन्म दिया है। सोशल मीड‍िया पर पोस्ट साझा कर भारती एवं हर्ष लिंबाच‍िया ने बेटे के जन्म की खुशखबरी दी थी। इस खबर के आने के बाद से ही प्रशंसक भारती के बेटे को देखने के लिए बेताब हैं। सोशल मीडिया पर बधाईयों के अतिरिक्त प्रशंसक कमेंट कर भारती से उनके बेटे की फोटो दिखाने की गुजार‍िश कर चुके हैं। 

वही अब इससे पहले क‍ि भारती अपने बेटे की तस्वीर दिखाती है, प्रशंसकों ने उनके बेटे का काल्पन‍िक चेहरा दिखा दिया है। सोशल मीड‍िया पर प्रशंसकों ने भारती और उनके बेटे की एक फेक तस्वीर शेयर कर दी है। इस वायरल तस्वीर में भारती, एक न्यूबॉर्न बेबी को गोद में लिए बैठी दिखाई दे रही हैं। फोटो भारती के गर्दन के पास जरा ह‍िला हुआ है जिसे देख आप भी समझ जाएंगे क‍ि यह फर्जी तस्वीर है। 

वहीं एक और तस्वीर सीधे हॉस्पिटल से वायरल कर दी गई है। तस्वीर में भारती मेकअप क‍िए हॉस्प‍िटल बेड पर बेबी को पकड़ी दिखाई दे रही हैं। वे कैमरे की ओर देख स्माइल‍िंग जेस्चर देती दिखाई दे रही हैं तथा उनके हाथ में ड्र‍िप्स च‍िपके देखे जा सकते हैं। दोनों ही फर्जी तस्वीरें है जिसपर लगता है प्रशंसकों ने अच्छी खासी मेहनत की है। इस वायरल तस्वीर को देख लोग इसपर भी कॉमेड‍ियन को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वही इंटरनेट पर इन दिनों ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

एक बार फिर इंटरनेट पर छाई श्वेता तिवारी, फैंस बार-बार देख रहे ये बेहतरीन VIDEO

पति संग लिपलॉक करती नजर आई ऐश्वर्या, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

ग्लैमरस हुई 'उतरन' की इच्छा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -