कपिल शर्मा शो के दौरान अचानक आए पंकज कपूर, पिता को देखते ही उड़े शाहिद कपूर के होश
कपिल शर्मा शो के दौरान अचानक आए पंकज कपूर, पिता को देखते ही उड़े शाहिद कपूर के होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के लिए प्रशंसकों को अभी एक सप्ताह और इंतजार करने की आवश्यकता है, लेकिन शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि दोनों लोगों का मनोरंजन इस बीच करते रहें. दोनों ही स्टार्स टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बतौर खास मेहमान दिखाई देने वाले हैं. 

वही सोशल मीडिया पर मेकर्स ने इसका एक प्रोमो पोस्ट किया है जो बहुत जबरदस्त दिखाई दे रहा है. एक बात तो पक्की है कि हर बार की भांति इस बार हंसी के ठहाके लगने वाले हैं. अर्चना पूरन सिंह अपनी कुर्सी से उठ-उठकर ताली बजाती दिखाई दे रही हैं. विशेष बात इस एपिसोड की यह होने वाली है कि कपिल शर्मा, अभिनेता शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर (Pankaj Kapur) को भी बुलाने वाले हैं, जिसके बारे में शाहिद को पता ही नहीं होता है. 

वही फिल्म 'जर्सी' में शाहिद कपूर के पिता पकंज कपूर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. दोनों रियल लाइफ पिता-बेटे की जोड़ी ऑनस्क्रीन दिखाई देने वाली है, जिसे देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. जैसे ही कपिल शर्मा स्टेज पर पंकज कपूर को बुलाते हैं तो शाहिद कपूर की बोलती बंद हो जाती है. इसे पता करने के लिए आपको वीडियो देखना होगा जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, कपिल शर्मा, शाहिद कपूर की प्रतिक्रिया देखते हुए उनकी फिरकी लेते हैं तथा बोलते हैं कि मेरी तो हालत खराब हो गई है. आप शाहिद को भी देख लो. ऐसे खड़ा है जैसे पीटीएम मीटिंग में पापा बिना बताए आ गए. 

भारती सिंह के बेटे को देखने के लिए बेताब फैंस ने उठाया ऐसा कदम कि वायरल हो गई तस्वीरें

एक बार फिर इंटरनेट पर छाई श्वेता तिवारी, फैंस बार-बार देख रहे ये बेहतरीन VIDEO

पति संग लिपलॉक करती नजर आई ऐश्वर्या, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -