देखते ही देखते मंच पर गिर पड़े शिव जी, और फिर...
देखते ही देखते मंच पर गिर पड़े शिव जी, और फिर...
Share:

पिछले कुछ दिनों से हंसते-खेलते, नाचते-गाते और मंचों पर एक्टिंग करते लोगों की अचानक जान चले जाने की खबर सुनने के लिए मिली है। अब जौनपुर से भी ऐसी ही एक खबर आई है। यहां रामलीला में शिवजी की भूमिका अदा रहा कलाकार अचानक गिरा और उसकी जान चली गई। इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है। घटना मछलीशहर के आदर्श रामलीला समिति बेलासिन के मंच पर घटी।

रामलीला के बीच शिवजी बने 55 साल के राम प्रसाद उर्फ छब्बन पाण्डेय अपनी भूमिका भी अदा कर रहे थे। वह शिव बने त्रिशूल लेकर और डमरू के साथ खड़े हुए थे। एक व्यक्ति उनकी आतरी उतार रहा था और आसपास के लोग भजन गाने में लगे हुए थे। इसी दौरान वह खड़े खड़े ही पीछे की ओर गिर पड़े। उनके गिरते ही खलबली का माहौल पैदा हो गया है।

लाउडस्पीकर पर बज रही आरती को बंद करवा दिया गया। आसपास के लोग भी भजन छोड़कर कलाकार के पास पहुंचे और तत्काल उन्हें मंच के पीछे स्थित ग्रीन रूम में लेकर चले गए। सामने बैठे दर्शक भी पूरा माजरा देख भौंचक हो गए। तत्काल उन्हें लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत बता दिया।  खबरों का कहना है कि यह पहली घटना नहीं है जब इस तरह कोई खड़े-खड़े ही मौत के आगोश में जा चुका था। जिसके पहले बीते माह मैनपुरी में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। यहां हनुमान बना युवक मंच पर नृत्य करते करते गिरता है और उसकी जान चली जाती है।

वहां भी लोगों ने पहले तो समझा कि हनुमान जी कोई अभिनय भी कर रहे है। जब बहुत देर तक युवक नहीं उठा तो लोगों ने उठाया और हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्हें भी अचानक हार्ट अटैक की बात सुनने के लिए मिली है ।

दो गोलियां लगने के बाद भी आतंकियों से लड़ता रहा आर्मी डॉग Zoom, दो आतंकी ढेर

मोहन भागवत को 'राष्ट्रपिता' कहने वाले इमाम चीफ को मिली Y कैटेगरी सुरक्षा, मिल रही थी धमकियां

क्या आप भी कर रहे है क्रिप्टो क्लाउड माइनिंग ऐप का इस्तेमाल? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -