मोहन भागवत को 'राष्ट्रपिता' कहने वाले इमाम चीफ को मिली Y कैटेगरी सुरक्षा, मिल रही थी धमकियां
मोहन भागवत को 'राष्ट्रपिता' कहने वाले इमाम चीफ को मिली Y कैटेगरी सुरक्षा, मिल रही थी धमकियां
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत को राष्ट्रपिता बताने वाले ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के अध्यक्ष उमर अहमद इलियासी को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से वाई कैटिगरी की सुरक्षा दी गई है। इलियासी ने सुरक्षा इसके लिए केंद्र सरकार के प्रति आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बीच कई दफा धमकियां मिली हैं। इंग्लैंड के नंबर से मुझे फ़ोन आ रहे थे और जान से मारने की धमकी मिल रही थी।

बता दें कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पिछले दिनों अखिल भारतीय इमाम संगठन (AIIO) के अध्यक्ष इमाम उमर अहमद इलियासी के दिल्ली स्थित आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी। भागवत के साथ संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी कृष्ण गोपाल, राम लाल और इंद्रेश कुमार भी मौजूद थे। इन्होंने इलियासी के साथ शांति और सद्भाव से संबंधित मुद्दों पर एक संक्षिप्त बातचीत की थी। बैठक के बाद इलियासी ने कहा था कि बैठक एक पारिवारिक मामला था। उन्होंने कहा कि, 'भागवत जी राष्ट्रपिता हैं और उनका मेरे घर पर आना मेरे लिए सम्मान की बात है।'

इस बैठक को लेकर संघ के एक पदाधिकारी ने कहा था कि, 'उमर अहमद इलियासी के साथ RSS की लगातार वार्ता चल रही है। यहां तक ​​कि उनके पिता भी संघ के पूर्व प्रमुख के.एस. सुदर्शन से मिले थे।' उन्होंने यह भी कहा कि भागवत किसी मस्जिद में नहीं गए थे। यह एक यात्रा के अतिरिक्त कुछ और नहीं है। लोगों से मिलना संघ के काम का हिस्सा है।

भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों को मुआवजा दिलाएगी केंद्र सरकार, कोर्ट में कही ये बड़ी बात

जम्मू कश्मीर का खेल बदलेंगे 25 लाख मतदाता, नई वोटर लिस्ट से भड़की NC

'आज पहली बार लगा, सूरज बिना सवेरा हुआ..', पिता मुलायम के गम में अखिलेश का ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -