इस गंभीर बिमारी का शिकार हुई 'भाभी जी घर पर हैं' की यह एक्ट्रेस
इस गंभीर बिमारी का शिकार हुई 'भाभी जी घर पर हैं' की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी अगर 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी शो देखते होंगे तो आप लोगों को पता ही होगा कि इस शो में नजर आने वाली सौम्या टंडन शो को एक बार छोड़कर जा चुकीं हैं. जी हाँ, उन्होंने मार्च में ही सीरियल छोड़ दिया था और वो छह महीने के नोटिस पीरियड पर काम कर रही हैं. आपको बता दें कि शो में अंगूरी भाभी, गोरी मेम, विभूति भैया और तिवारी जी सभी अपनी अदाकारी के लिए पॉपुलर हैं. ऐसे में सौम्या जब शो को छोड़कर गयी तो सभी को बुरा लगा और अब इस बात पर पहली बार विभूति नारायण मिश्रा (अनिता के पति) ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

जी हाँ, उन्होंने बताया है कि 'सौम्या ने पूरी तरह से शो से किनारा नहीं किया है वह अभी भी शो में दिखेगी लेकिन पहले के मुताबिक थोड़ा कम.' इसी के साथ उन्होंने बताया कि 'सौम्या के निजी कारणों के चलते शूटिंग डेट की समस्या आ रही है, लेकिन जल्द ही इस समस्या का भी कोई रास्ता निकल आएग.' आप सभी को बता दें कि सौम्या टंडन को हेपेटाइटिस हुआ था, जिसका इलाज वह करवा रही हैं और सौम्या के 'भाभी जी घर पर है' शो को छोड़ने की वजह भी सामने आयी है.

खबरों के अनुसार, सौम्या ने तीन साल से ज्यादा वक्त अनीता भाभी के किरदार को दिया है और वह अपनी निजी जिंदगी में अनीता भाभी के किरदार के आलावा कुछ अलग करना चाहती हैं इस वजह से उन्होंने शो से किनारा करने के बारे में सोचा.

बिग बॉस 12: 40 लाख नहीं अनूप जलोटा की कमाई है 2 करोड़

बिग बॉस 12: खुल रही है सबकी पोल, सौरभ और शिवाशीष के बाद सामने आई दीपक-उर्वशी की सच्चाई

कॉफी विद करण: सैफ अली खान संग पहली बार गपशप करती नजर आएंगी तैमूर की सौतेली बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -