कॉफी विद करण: सैफ अली खान संग पहली बार गपशप करती नजर आएंगी तैमूर की सौतेली बहन
कॉफी विद करण: सैफ अली खान संग पहली बार गपशप करती नजर आएंगी तैमूर की सौतेली बहन
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जल्द ही बॉलीवुड के बहुत बड़े फिल्म मेकर करण जौहर अपने टीवी शो कॉफी विद करण के अगले सीज़न के साथ वापसी कर रहे हैं और इस नए सीज़न के लिए सारा अली खान और सैफ अली खान ने शूट भी कर लिया है. जी हाँ, पहले खबरें आ रहीं थीं कि शो में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं लेकिन अब यह खबर आ रही है कि शो में सैफ और उनको बेटी सारा अली खान नजर आएंगी.

फिलहाल दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जो शो के शूट के दौरान की है. आपको बता दें कि दोनों साथ में पहली बार नज़र आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि सारा अली खान, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही रोहित शेट्टी की सिंबा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सैफ के साथ सारा के आने पर करण कैसे-कैसे सवाल करते हैं और वह कैसे-कैसे जवाब देते हैं.

आपको बता दें कि कॉफी विद करण अपने चटपटे सवालों के लिए जाना जाता है, ऐसे में देखना है कि सारा और सैफ के साथ करण जौहर इस बार क्या चटपटी बातें करते हैं और दोनों एक दूसरे के कौन कौन से सीक्रेट दर्शकों के सामने खोलते हैं. कॉफी विद करण में कई स्टार्स अपने दिल की बातें बता चुके हैं अब यह दोनों क्या बताते हैं यह देखना दिलचस्प होगा..

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली

शार्ट ड्रेस नहीं साड़ी है डायन रूबी का फेवरेट पहनावा

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गई है रोहन महरा की गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -