बिग बॉस 12: खुल रही है सबकी पोल, सौरभ और शिवाशीष के बाद सामने आई दीपक-उर्वशी की सच्चाई
बिग बॉस 12: खुल रही है सबकी पोल, सौरभ और शिवाशीष के बाद सामने आई दीपक-उर्वशी की सच्चाई
Share:

इन दिनों टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' का 12वां सीजन में धूम मची हुई है एक के बाद एक शो में नए खुलासे हो रहे हैं और उन खुलासों के करण शो दिन ब दिन पॉपुलर होता जा रहा है. आप सभी जानते ही होंगे कि इस बार बिग बॉस में कॉमनर और सेलिब्रिटीज के बीच मुकाबला है लेकिन बतौर कॉमनर के रूप में आये बिग बॉस के हर एक कंटेस्टेंट के बारे में धीरे-धीरे सारे सच सामने आ रहे है जिससे ये पता चल रहा है की ये आम लोग नहीं है और ऐसे लोगों के झूठी बात फैला कर बिग बॉस देखने वाले करोड़ों दर्शकों के साथ धोखा किया जा रहा है.

जी हाँ, बिग बॉस के कॉमनर के बारे में आए दिन पोल खुल रही है सबसे पहले शिवाशीष और सौरभ की पोल खुली. खबरों के अनुसार सौरभ पटेल असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं जबकि खुद को बिज़नेसमैन बताने वाले शिवाशीष मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्टर हैं. अब शो में नजर आने वाले दीपक ठाकुर की जोड़ीदार उर्वशी राणा की पोल भी खुल चुकी है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार उर्वशी राणा का पहले से बॉयफ्रेंड है जबकि शो में उर्वशी ने बताया की वो दीपक से प्यार करती है. लेकिन सच्चाई ये है की वो दीपक के पास सिर्फ गाना सिखने जाती है. अब दीपक और उर्वशी को लोग खूब पसंद करने लगे हैं लेकिन उनकी सच्चाई सामने आने के बाद लोगों का क्या रिएक्शन रहने वाला है यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

इस प्रेसीडेंट के फेस मिलता है कार्टून इसलिए बैन कर दी फिल्म

Navratri 2018 : तो इसलिए कन्या भोज के समय बालक का होना जरुरी होता है

Navaratri 2018 : बॉलीवुड सितारों पर कुछ इस तरह चढ़ता है मां दुर्गा की भक्ति का रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -