मनी लॉन्डरिंग: रिमांड अवधि बढ़ते ही 'सत्येंद्र जैन' पड़े बीमार, केजरीवाल बता रहे थे 'कट्टर ईमानदार'
मनी लॉन्डरिंग: रिमांड अवधि बढ़ते ही 'सत्येंद्र जैन' पड़े बीमार, केजरीवाल बता रहे थे 'कट्टर ईमानदार'
Share:

नई दिल्ली: धन शोधन मामले में अरेस्ट किए गए दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें आनन्-फानन में अस्पताल ले जाया गया है. अदालत से बाहर निकलते समय, वो अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. दरअसल, गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सत्येंद्र जैन को रॉउज़ एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था. दरअसल,  इस दौरान ED की मांग पर अदालत ने पांच दिनों के लिए सत्येंद्र जैन की रिमांड बढ़ा दी है, जिसके बाद अचानक दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री का स्वास्थ बिगड़ गया. वहीं, सत्येंद्र जैन ने अदालत में अपनी जमानत के लिए भी याचिका लगाई है. 

बता दें कि सत्येंद्र जैन को जांच एजेंसी ने 30 मई को अरेस्ट किया था. इसके बाद उन्हें 9 जून तक के लिए ED की हिरासत में भेज दिया गया था. हाल ही में ED ने सत्येंद्र जैन के करीबी के घर से 2.82 करोड़ रुपये नगद और भारी मात्रा में सोना बरामद किया था. बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरेस्ट किए गए सत्येंद्र जैन के कई ठिकानों पर ED की टीमें दबिश दे रही हैं. वहीं दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ ही हवाला ऑपरेटर्स के ठिकानों पर भी ED कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि, जब जांच एजेंसी ने सत्येंद्र जैन को अरेस्ट किया था, तब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने उन्हें कट्टर ईमानदार बताते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. यही नहीं, केजरीवाल ने तो जैन के लिए पद्मभूषण तक मांग लिया था. केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन पर लगे आरोपों को लेकर कहा था कि 'मैं हमेशा से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन कट्टर ईमानदार हैं. उन्हें फंसाया जा रहा है. वो साफ निकलकर आएंगे. उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया है, जिसे पूरे विश्व के लोग देखने आ रहे हैं. उन्हें पद्म विभूषण दिया जाना चाहिए.'

आतंक पर भारी आस्था, हिन्दुओं की 'टारगेट किलिंग' के बीच खीर भवानी मेले में जुटे हज़ारों भक्त

IMF भी कतरा रहा पाकिस्तान को लोन देने में ,कहा हमे दे CPEC सौदों का ब्यौरा

राहुल विदेश में, सोनिया बीमार.., कांग्रेस लगातार टाल रही 2000 करोड़ के घोटाले की जांच !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -