SATYAMEV JAYATE VS GOLD : क्या 'सत्यमेव जयते' दिला पायेगी 'गोल्ड'

SATYAMEV JAYATE VS GOLD : क्या 'सत्यमेव जयते' दिला पायेगी 'गोल्ड'

बॉलीवुड सिनेमा के दो दिग्गज स्टार्स अक्षय कुमार फिल्म 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्‍यमेव जयते इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है, जिसके चलते बॉलीवुड दुनिया में तहलका मचा हुआ है. हर किसी के दिमाग में आ रहा है कि आखिर कौन सी फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बना पायेगी. ख़ास बात यह है कि दोनों ही फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित है.

श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर

फिल्म गोल्ड उस महान हस्ती के बारे में बताने जा रही है जिसने पहली बार देश को गोल्ड जिताया था तो वही जॉन अब्रहाम की फिल्म सत्यमेव जयते न्याय के बारे में बताने वाली है. दोनों ही फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर जैसे घमासान युद्ध छिड़ गया हो, हर तरफ यही चर्चा हो रही है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी.

सलमान खान से अपनी नजदीकियों पर मौनी रॉय का बड़ा खुलासा

ट्रेड पंडितों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म गोल्ड 20 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है तो वही सत्यमेव जयते अपने पहले दिन 12 करोड़ कमा सकती है, हालांकि ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा. बता दें कि फिल्म 'सत्‍यमेव जयते' में जॉन के साथ अभिनेता मनोज वाजपेयी और एक्‍ट्रेस आइशा शर्मा नजर आएंगी तो वहीं गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आएंगी, जो इस फिल्म के जरिये अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं.

मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

'सत्‍यमेव जयते' का डायरेक्शन मिलाप जावेरी ने किया हैं जबकि गोल्ड को रीमा कागती ने किया है. दोनों ही फिल्मे 15 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं. जानकारी के लिए बता दें कि अक्षर कुमार और जॉन अब्राहम रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

'गोल्ड' आने से पहले सोशल मीडिया पर छाया 'फीलिंग ऑफ गोल्ड' का वीडियो

Sui Dhaaga Trailer Release : हर हिन्दुस्तानी के दिल को छू लेगी 'मौजी' और 'ममता' की कहानी

इस दिन रिलीज होगा 'सुई धागा' का ट्रेलर

?