मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना
मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना
Share:

टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही मौनी रॉय फिल्म गोल्ड में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज कि जाएगी और इस फिल्म में मौनी एक बंगाली बाला के किरदार में नजर आ रहीं हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं. मौनी हाल ही में टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने में भी नजर आईं थीं और वहां पर वह अकेले नहीं बल्कि अक्षय कुमार के साथ गईं थीं.

तो क्या सच में हो जाएगी मिहिर की मौत..?

मौनी ने वहां अपने पुराने शो नागिन के को-स्टार अर्जुन बिजलानी के साथ डांस भी किया जो सभी को खूब पसंद आया. हाल ही में मौनी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह बहुत ही पॉपुलर सांग 'लौंग लाची' पर नाचते हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम से लेकर अन्य सभी सोशल साइट्स पर धमाल मचा रहा है और इस वीडियो को फैंस देखना भी खूब पसंद कर रहे हैं.

जामिनि के बाद 'नागिन 3' में खुलेगा एक और चुड़ैल का सच

 

A post shared by Mouni Roy (@mouni_roy_fan_base) on

 

मौनी अपने बिंदास अंदाज और अपने सेक्सी फिगर की वजह से खूब पॉपुलर हैं और उन्हें लोग जल्द से जल्द किसी डेली सोप में देखना चाहते हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी फिल्म गोल्ड के साथ ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी नजर आएँगे.

टीवी अपडेट्स

'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची काली नागिन

'गोल्ड' के नए गाने में अक्षय कुमार का दिखा नॉटी अंदाज़

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -