'गोल्ड' आने से पहले सोशल मीडिया पर छाया 'फीलिंग ऑफ गोल्ड' का वीडियो

'गोल्ड' आने से पहले सोशल मीडिया पर छाया 'फीलिंग ऑफ गोल्ड' का वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' अपने रिलीज से पहले ही छायी हुई है. यही नहीं बल्कि फैंस इस फिल्म के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले दिनों ही फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिन्हें देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उतावले हो रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर लोग इतने क्रेजी है कि रिलीज से पहले ही शो की टिकट बुक कर चुके हैं.

मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

अब हाल ही में अक्षय ने गोल्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं और काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल जब-जब हिन्दुस्तान ने गोल्ड जीता तब तब भारत को गर्व महसूस हुआ है और जिन महान हस्तियों ने देश को गोल्ड जिताया उन्हें इस वीडियो में दिखाया जा रहा है और ये सभी खिलाड़ी अपने देश के गोल्ड मेडल जीतने पर उन्हें होने वाले अनुभव के बारे में बता रहे हैं.

सलमान खान से अपनी नजदीकियों पर मौनी रॉय का बड़ा खुलासा

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन दिया कि "जश्न मनाइए आजादी के 70 सालों का और पहले गोल्ड मेडल का, इतिहास रचने वालों के मुंह से यह जानते हुए कि इसे पाकर कैसा महसूस होता है" बता दें कि इस वीडियो में कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, सुनील छेत्री, अभिनव बिंद्रा, विजेंद्र सिंह, सानिया मिर्जा और पीवी सिंधू जैसी महान हस्तियां नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार की यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, इस फिल्म के जरिये मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

Sui Dhaaga Trailer Release : हर हिन्दुस्तानी के दिल को छू लेगी 'मौजी' और 'ममता' की कहानी

इस दिन रिलीज होगा 'सुई धागा' का ट्रेलर

दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

 

?