Sui Dhaaga Trailer Release : हर हिन्दुस्तानी के दिल को छू लेगी 'मौजी' और 'ममता' की कहानी

Sui Dhaaga Trailer Release : हर हिन्दुस्तानी के दिल को छू लेगी 'मौजी' और 'ममता' की कहानी

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' अपने शूटिंग के दिनों से ही चर्चा में चल रही हैं, पिछले दिनों जारी किये गए 'लोगो' वीडियो के बाद फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री इंताजर कर रहे थे. अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वरुण धवन फिल्म में मौली नाम के लड़के की भूमिका में हैं जो एक दर्जी है और खुद का कारोबार करता है.

इस दिन रिलीज होगा 'सुई धागा' का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर सकती है यही नहीं बल्कि ट्रेलर में अनुष्का शर्मा की अदाकारी लाजवाब हैं. इसके अलावा फिल्म के डायलॉग बेहतरीन हैं जो आपको हंसाये बिना रोक नहीं पाएंगे. वरुण धवन का डायलॉग 'बढ़िया' काफी मजेदार हैं जो सीधे दिल पर आकर लगता है वही अनुष्का एक एम्ब्रोइडर के किरदार में नजर आने वाली हैं. 

इस दिन रिलीज होगा वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई-धागा' का ट्रेलर

अनुष्का का नाम फिल्म में 'ममता' है जो मौली की पत्नी है और उसके हर काम में उसका साथ देती है. अनुष्का शर्मा अपने किरदार में एक दम परफेक्ट नजर आ रही हैं. सम्राट कटारिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सुई धागा' 28 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं. पिछले दिनों से अनुष्का और वरुण अपनी इस फिल्म का प्रमोशन बेहद ही जुदा अंदाज़ में कर रहे हैं.

न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका

ट्रेलर से पहले भी अनुष्का और वरुण धवन ने एक छोटा सा वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी थी. जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक एक भी फ्लॉफ़ फिल्म नहीं दी है. अब देखना यह है कि वरुण धवन की यह फिल्म कितना धमाल कर पाती है इस फिल्म के जरिये वरुण धवन और अनुष्का पहली बार एक साथ सुनहरे पर्दे पर नजर आएंगे.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

इस दिन रिलीज होगा 'सुई धागा' का ट्रेलर

दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

'पटाखा' से सामने आये एक साथ पांच पोस्टर

 

?