एक बार फिर लौट आया 'सत्यमेव जयते'

एक बार फिर लौट आया 'सत्यमेव जयते'

टीवी दुनिया का सबसे मशहूर और चर्चित शो 'सत्यमेव जयते' ने दर्शकों के बीच एक अलग छाप छोड़ी थी. अब एक बार फिर आप इस शो को देख सकते हैं. जी हाँ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने सुपरहिट शो 'सत्यमेव जयते' के तीसरे सीजन को लेकर वापस लौट रहे हैं.

शाहरुख़-सलमान के बाद अब आमिर भी करेंगे कुछ ऐसा

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बार इस शो के 11 एपिसोड को शूट किए जाएंगे, यही नहीं बल्कि इस तीसरे सीजन को दो भागो में रिलीज किया जायेगा. खबरों की माने तो अगले साल 2019 पहले जनवरी में पहले भाग को रिलीज किया जायेगा और दूसरे को अक्टूबर 2019 में रिलीज किया जायेगा.

आमिर ने फाइनल किये 'महाभारत' के कुछ किरदार, जानिए कौन हैं वो

गौरतलब है कि पिछले बार इस शो ने खूब सुर्खियां लूटी थी और लोगों ने आमिर खान के इस शो को खूब पसंद किया था. अब आमिर एक बार फिर इस शो को लेकर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और ऐसे में उनके फैंस कफी खुश होंगे. बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' को लेकर काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में आमिर खान पहली बार बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे.

1000 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म, रिलीज से पहले हुआ तय !

फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर एक अनोखे अंदाज में नजर आने वाले हैं यही नहीं बल्कि अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए आमिर ने नाक में नथ भी पहना हुआ है. सूत्रों के मुताबिक आमिर खान अपनी इस फिल्म के बाद सीधे 'सत्यमेव जयते' की शूटिंग में लग जायेंगे.

चटपटी खबरें..

'गुड्डन तुमसे न हो पायेगा' की एक्ट्रेस रियल लाइफ में है ऐसी

Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

 

 

?