शाहरुख़-सलमान के बाद अब आमिर भी करेंगे कुछ ऐसा

Aug 31 2018 08:01 PM
शाहरुख़-सलमान के बाद अब आमिर भी करेंगे कुछ ऐसा

सलमान और शाहरुख के बाद अब बॉलीवुड के तीसरे सुपरस्टार आमिर खान भी छोटे परदे पर वापसी के लिए तैयार है. खबरों के मुताबिक, सलमान खान 16 सितंबर से टीवी जगत से सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 12' के साथ वापसी कर रहे हैं, वहीं शाहरुख खान इस साल के अंत में टीवी शो टेड टॉक्स इंडिया के दूसरे सीजन को होस्ट करेंगे. वहीं आमिर खान भी अपने सुपरहिट शो 'सत्यमेव जयते' के तीसरे सीजन के साथ छोटे परदे पर लौट रहे है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार 'सत्यमेव जयते' शो को दो भागों में रिलीज किया जायेगा. शो के लिए इस बार टोटल 11 एपिसोड शूट होंगे. शो का पहले भाग को अगले साल 2019 के पहले तिमाही यानी जनवरी से मार्च का बीच में रिलीज होगा. खबरों के मुताबिक, इसमें शो के 5 एपिसोड का प्रसारण किए जाएंगे. वहीं दूसरी ओर दूसरे भाग को अक्टूबर 2019 में रिलीज किया जाएगा. इसमें शो के 6 एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा. 

खबरों की मने तो वहीं आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दिवाली 2018 के मौके पर रिलीज होने वाली है.  इस फिल्म की प्रमोशन खत्म करने के बाद आमिर 'सत्यमेव जयते' की तैयारियों में जुएटेन्गे. इस फिल्म में आमिर के साथ सदी के महनायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे. आमिर आपने इस बेहतरीन शो में नेक्सट जनरेशन, डिप्रेशन और बेरोजगारी जैसे गंभीर सामजिक समस्याओं पर ज्यादा फोकस करते हुए दिखाई देंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

आमिर ने फाइनल किये 'महाभारत' के कुछ किरदार, जानिए कौन हैं वो

1000 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म, रिलीज से पहले हुआ तय !

बाॅलीवुड के इस खान ने तोड़ी राखी की पुरानी परंपरा, वायरल हो रहा फोटो

फैंस के सोने के समय सलमान को याद आया ईद मुबारक

?