आमिर ने फाइनल किये 'महाभारत' के कुछ किरदार, जानिए कौन हैं वो
आमिर ने फाइनल किये 'महाभारत' के कुछ किरदार, जानिए कौन हैं वो
Share:

बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान अपने सबसे बड़े और ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसका नाम है 'महाभारत'. इस की चर्चा लगातार हो रही है. इस पर आमिर ने बताया भी था कि एक ही फिल्म में महाभारत को दिखाना मुश्किल होगा जिसके चलते उन्होंने इस तीन हिस्सों में बनाने का फैसला किया है. इसी के बारे में आज हम आपको कुछ जानकारी देने जा रहे है जो हाल ही में सामने आई हैं.

* बता दें, आमिर खान 'बाहुबली' के एक्टर प्रभास की एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए हैं जिसके चलते उन्होंने प्रभास को 'महाभारत' से जोड़ने का फैसला लिया है. लेकिन किस किरदार में होंगे इसकी जानकारी नहीं है. कहा जा रहा है प्रभास अर्जुन के किरदार में नज़र आ सकते हैं. 

* इस फिल्म का निर्देशन आमिर एस.एस राजामौली को देना चाहते हैं. क्योंकि यही इस फिल्म को बड़े बजट के साथ अच्छा निर्देशन दे सकते हैं. एस.एस राजामौली और आमिर इस फिल्म को मिलकर बनाएंगे.

* आमिर खान भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे. वो चाहते हैं इस फिल्म में वो कर्ण या कृष्ण की भूमिका निभाएं जो आरसे से चाहते हैं.  वे फिल्म में कृष्ण बनेंगे ताकि 'महाभारत' के तीनों पार्ट में अभिनय कर सकें.

* इसके अलावा आमिर ने द्रौपदी के किरदार के लिए दीपिका पादुकोणे को फाइनल कर लिया है. दीपिका ने 'पद्मावत' में काफी अच्छा किरदार निभाया था  जिसे देखते हुए आमिर ने उन्हें चुना है.

* इन तीन फिल्मों का बजट एक हजार करोड़ रुपये रहेगा. खबर के अनुसार लगाने के लिए तैयार हो गया है जिसका इंतज़ार अब सभी कर रहे हैं जिस पर फ़िलहाल काम ही चल रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

1000 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म, रिलीज से पहले हुआ तय !

बाॅलीवुड के इस खान ने तोड़ी राखी की पुरानी परंपरा, वायरल हो रहा फोटो

फैंस के सोने के समय सलमान को याद आया ईद मुबारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -