'ससुराल सिमर का 2' में दीपिका कक्कड़ नहीं बल्कि ये हसीना निभाएंगी सिमर का किरदार
'ससुराल सिमर का 2' में दीपिका कक्कड़ नहीं बल्कि ये हसीना निभाएंगी सिमर का किरदार
Share:

टीवी चैनल कलर्स टीवी का मशहूर सीरियल 'ससुराल सिमर का' अपने दूसरे सीजन के साथ शीघ्र ही टेलीविज़न पर वापसी करने वाला है। सीरियल 'ससुराल सिमर का' के नए सीजन में दीपिका कक्कड़ तथा शोएब इब्राहिम की जबरदस्त एंट्री होने वाली है। दीपिका कक्कड़ एक मेहमान के रूप में 'ससुराल सिमर का 2' का भाग बनेंगी।

वास्तव में 'ससुराल सिमर का 2' की सिमर तो कोई और ही बनने वाली है। जी हां, सही सुना आपने...। दीपिका कक्कड़ कुछ ही एपिसोड के लिए ही 'ससुराल सिमर का 2' का भाग बनेंगी। इस जानकारी ने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है। इसी बीच 'ससुराल सिमर का 2' के निर्माताओं ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि इस बार कौन अभिनेत्री सिमर बनने जा रही है।

टेलीविज़न अभिनेत्री राधिका मुथुकुमार दीपिका कक्कड़ के शो में सिमर का मुख्य रोल अदा करने वाली हैं। राधिका मुथुकुमार इससे पहले स्टार भारत के सीरियल क्या हाल मिस्टर पांचाल में दिखाई दे चुकी हैं। इस टेलीविज़न शो में राधिका मुथुकुमार ने एक संस्कारी बहू की भूमिका निभाई थी। 'ससुराल सिमर का 2' में भी राधिका मुथुकुमार बहू बनकर प्रशंसकों का मनोरंजन करेंगी। स्वयं राधिका मुथुकुमार ने इस खबर पर मुहर लगाई है। एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए राधिका मुथुकुमार ने बताया, 'ऐसा बहुत कम होता है। जब किसी नए स्टार को आइकॉनिक रोल निभाने का अवसर प्राप्त होता है। सिमर टेलीविज़न का एक बड़ा नाम है। इस शो का भाग बनकर मुझे गर्व हो रहा है।

रुपाली गांगुली के बाद 'अनुपमा' का ये कलाकार हुआ कोरोना संक्रमित

कोरोना वैक्सीन लेते वक्त जोर-जोर से रोने लगा ये मशहूर कलाकार, आवाज सुनकर लग गई भीड़

रेखा ने सरेआम किया नेशनल टीवी पर अपने इश्क का इजहार, नेहा कक्कड़ और जय भानुशाली के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -