कोरोना वैक्सीन लेते वक्त जोर-जोर से रोने लगा ये मशहूर कलाकार, आवाज सुनकर लग गई भीड़
कोरोना वैक्सीन लेते वक्त जोर-जोर से रोने लगा ये मशहूर कलाकार, आवाज सुनकर लग गई भीड़
Share:

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के बीच कोरोना टीकाकरण की प्रक्रिया भी जोर-शोर पर है। फिल्म तथा टेलीविज़न जगत से संबंधित लोग एक के पश्चात् एक कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं। बड़े अच्छे लगते हैं स्टार राम कपूर तथा उनकी वाईफ गौतमी कपूर ने भी कोरोना वैक्सीन ले लिया है। किन्तु वैक्सीन लेने की यह प्रक्रिया बहुत जबरदस्त रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor)

दरअसल, वैक्सीन लेते वक़्त राम को मस्ती सूझी तथा वे बच्चों की भांति रोने लगे। वीड‍ियो बना रही उनकी वाईफ गौतमी कपूर हंस पड़ती हैं तथा राम को चुप करने को बोलती हैं। इसपर राम बोलते हैं- 'हंसना बंद करो और ठीक से वीड‍ियो बनाओ'। राम का रोना सुन कई लोग वहां एकत्रित हो गए। यह देख राम को हंसी आ गई और हंसते हुए बोलते हैं- 'लोग आ गए।।।मैं मजाक कर रहा हूं।।।पूरे लोग आ गए'। वैसे राम को रोता देख बच्चों को लगने वाले इंजेक्शन की याद आ जाएगी।

वही राम का यह मजेदार वीड‍ियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। उन्होंने वीड‍ियो के साथ ही इसे बनाने की मंशा भी बताई। वे लिखते हैं- 'ये सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स बेहद मेहनत कर रहे हैं, तो उन्हें थोड़ी सी हंसी देना अच्छा लगा। सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद'। प्रशंसकों ने भी राम के इस वीड‍ियो पर प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने उन्हें नौटंकी कपूर कहा तो कुछ फैंस ने राम की इस मस्ती को क्यूट बताया। राम कपूर टेलीविज़न सीर‍ियल्स के अतिरिक्त फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्हें पिछली बार थप्पड़ और बहुत हुआ सम्मान फिल्म में देखा गया था।

कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुनील ग्रोवर ने दी खास अंदाज में बधाई, फैंस हुए हैरान

अर्शी खान करना चाहती है सलमान खान जैसे लड़के को डेट, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अनुपमा शो के प्रोड्यूसर और इस मशहूर एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -