रेखा ने सरेआम किया नेशनल टीवी पर अपने इश्क का इजहार, नेहा कक्कड़ और जय भानुशाली के उड़े होश
रेखा ने सरेआम किया नेशनल टीवी पर अपने इश्क का इजहार, नेहा कक्कड़ और जय भानुशाली के उड़े होश
Share:

टीवी के मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर इस वीकेंड बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रेखा ने शिरकत की। रेखा इस शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आईं तथा उन्होंने अपनी सुंदरता, डांस तथा जबरदस्त अंदाज से सभी का दिल जीता। इतना ही नहीं रेखा ने होस्ट जय भानुशाली के एक प्रश्न का ऐसा उत्तर दिया कि सब हक्का बक्का रह गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में जय भानुशाली, रेखा तथा नेहा कक्कड़ एक वीडियो देख रहे हैं। वीडियो देखते हुए जय, रेखा तथा नेहा से कहते हैं- ''रेखा जी, नेहू, कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतना पागल हो रही है किसी आदमी के लिए, वो भी शादीशुदा आदमी के लिए?'' वही इसके उत्तर में रेखा फटाक से बोलीं- मुझसे पूछिए ना। जितनी देर में जय समझ पाते, रेखा बोलीं- मैंने कुछ नहीं कहा तथा फिर मुंह घुमा लिया। रेखा की बात और उनका अंदाज इतना मजेदार था कि जय भानुशाली एवं नेहा कक्कड़ हंसने लगे। दोनों को समझ आ गया कि यहां किसकी बात हो रही है। 

आपको बता दें कि रेखा ने इस स्पेशल एपिसोड में प्रतियोगियों संग बहुत एन्जॉय किया। उन्होंने पवनदीप तथा दानिश की परफॉरमेंस की प्रशंसा की तो वहीं पवनदीप संग ढोलक बजाकर परफॉर्म किया। इसके अतिरिक्त रेखा ने कहा कि वह पवनदीप को गोद लेना चाहती हैं। सांग और तारीफों के अतिरिक्त रेखा अपने गाने निगाहें मिलाने को जी चाहता है पर डांस भी करती दिखाई दी। उनका डांस देखकर नेहा कक्कड़ के होश उड़ गए थे। इतना ही नहीं शो के प्रतियोगियों ने भी रेखा की बहुत प्रशंसा की।

कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुनील ग्रोवर ने दी खास अंदाज में बधाई, फैंस हुए हैरान

अर्शी खान करना चाहती है सलमान खान जैसे लड़के को डेट, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अनुपमा शो के प्रोड्यूसर और इस मशहूर एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -