Video : बाथटब वीडियो के बाद अब बहन के साथ किस करती हुई नजर आई सारा
Share:

टीवी की मशहूर पर्सनालिटी सारा खान का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो बाथटब में नहाती हुई नजर आ रही थी. इस वीडियो के कारण सारा की खूब चर्चाए हुई थी. दरअसल सारा की बहन ने नशे की हालत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका बाथटब वीडियो शेयर कर दिया था जिसके बाद ये वीडियो तुरंत ही वायरल हो गया था. हाल ही में सारा ने अपनी बिकिनी फोटोज़ शेयर की है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. इन फोटोज़ के साथ सारा का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे उनकी खूब चर्चाए हो रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते है सारा अपनी बहन के साथ स्विमिंग पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान सारा ने अपनी बहन को किस भी किया है. सारा और उनकी बहन आयरा पूल में काफी ज्यादा मस्ती कर रही है और फोटोज़ के लिए बिकिनी में हॉट पोज़ भी दें रही हैं. सारा इन दिनों गोवा में अपनी बहन और फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय कर रही है. सारा ने मानसून का पूरा मजा लिया हैं और अपनी फोटोज़ भी शेयर की हैं.

सारा अक्सर ही अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सारा पिछले काफी समय से टीवी पर्दे से दूर है लेकिन वो किसी ना किसी तरीके से सुर्खियों में आ ही जाती है. जब सारा का बाथटब वीडियो शेयर हुआ था उस समय उनकी काफी ज्यादा ही चर्चा हो गई थी जिसके बाद सारा को मीडिया के सामने आकर सफाई भी देनी पड़ी थी. आप भी देखिये गोवा में एन्जॉय करते हुए सारा का ये वीडियो.

Video : एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था शख्स, घर आते ही की डंडे से पिटाई

दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व

'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -