'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट
'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट
Share:

इन दिनों तो छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और हॉट मॉडल्स को टक्कर दें रही हैं. हाल ही टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपनी बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की है. जैस्मिन को आप सभी ने कलर्स चैनल के शो 'दिल से दिल तक' में 'तेनी' का किरदार निभाते हुए देखा होगा. शो में तो जैस्मिन संस्कारी और सीधी-साधी नजर आती है लेकिन उनकी फोटोज़ ये साबित कर रही है कि जैस्मिन असल जिंदगी में कितनी हॉट है.

जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ बोल्ड लुक की फोटोज़ शेयर की है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है जैस्मिन ने ब्रालेस होकर बेहद ही हॉट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में जैस्मिन बोल्ड पोज़ दें रही है और उनका कॉन्फिडेंस चेहरे पर साफ तौर से नजर आ रहा हैं. जैस्मिन ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I decide my vibe #happiness #positivethinking #sunshineonacloudyday

जैस्मिन ने इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर किये थे जिसमे उन्होंने ब्लैक कलर की नेट की ड्रेस पहनी थी और इस ड्रेस में भी जैस्मिन ने पानी ने बैठकर कातिलाना पोज़ दिया था. जैस्मिन की सभी फोटोज़ उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है और इसके साथ ही उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें जैस्मिन ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के शो 'टशन-ए-इश्क' से की थी. लेकिन जैस्मिन को उनकी असल पहचान 'दिल से दिल तक' से मिली है. इस शो में जैस्मिन के साथ सिद्धार्त शुक्ल और रश्मि देसाई भी उनके को-स्टार थे.

इस संस्कारी बहु ने गोवा में दिखाया अपना हॉट अवतार

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

जेठालाल पर लगा 100 करोड़ के घपले का आरोप, पुलिस ने घर किया सील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -