दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व
दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व
Share:

मशहूर मैगज़ीन 'गृहलक्ष्मी' के मलयालम संस्करण के कवर पेज पर एक्ट्रेस गिलु जोसेफ का ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए फोटो था. जब से इस मैगज़ीन का कवर पेज सामने आया है तब से ही इसको लेकर विवाद चल रहा हैं जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा. ये कवर फोटो मैगज़ीन के मार्च महीने के संस्करण में छपा था. हाल ही में इस कवर पेज पर मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी राय सबके सामने रखी है. दिव्यांका गिलु जोसेफ के सपोर्ट में उतरी है और उन्होंने इस मैगज़ीन की आलोचना करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है.

हाल ही में दिव्यांका ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि- वो केरल कोर्ट के फैसले के साथ खड़ी है और इसके लिए वो उनका आभार भी व्यक्त करती हैं. इसी के साथ दिव्यांका ने गिलु जोसेफ की भी तारीफ की और कहा कि ये एक बोल्ड और बहुत ही आवश्यक पहल थी. दिव्यांका ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि, उन्होंने हमेशा ही अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को पब्लिक में ब्रेस्टफीडिंग करवाने पर परेशान देखा है.

दिव्यांका का कहना है कि, 'एक माँ एक माँ है और अगर वो अपने भूखे बच्चे को पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग कराती है तो उसमे क्या अश्लील है. जब एक बच्चे को फीड कराना है तो सभी मांओं को ऐसा करना चाहिए क्योंकि यही उनके बच्चे के लिए अच्छा है.' आपको बता दें इस मैगज़ीन के कवर पेज पर ब्रेस्टफीडिंग वाले फोटो के साथ एक टैग लाइन भी लिखी थी कि- 'केरल की मांएं कह रही हैं, कृपया घूरे नहीं हमें ब्रेस्टफीड कराना है.' इस फोटो पर विनोद मैथ्यू नाम के एक वकील ने सवाल खड़े किये थे और तभी से ये विवाद शुरू हो गया.

'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

इस संस्कारी बहु ने गोवा में दिखाया अपना हॉट अवतार

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -