कैमरामैन पर भड़की सारा अली खान, गुस्से में बोल गईं इतनी बड़ी बात

Aug 26 2018 09:35 AM
कैमरामैन पर भड़की सारा अली खान, गुस्से में बोल गईं इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा अली खान अपनी माँ अमृता सिंह और अपने भाई इब्राहिम खान के साथ बीते कल शनि मंदिर में नजर आईं. आपको बता दें कि वह मंदिर अपनी आने वाली फिल्म की सक्सेक की कामना के लिए गईं थीं. इस दौरान उन्होंने बहुत तेज गुस्से में देखा गया, दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह कैमरामैन पर भड़कती हुई दिखाई दे रहीं हैं. वीडियो में सारा कैमरामैन पर चिल्ला रहीं हैं.

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' फिर अटकी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म

सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और अपनी फिल्म के लिए वह हर दिन कहीं ना कहीं किसी मंदिर या मस्जिद में जा रहीं हैं. सारा इस वीडियो में मंदिर से निकलकर गरीबों को दाने देती हुईं नजर आ रहीं हैं लेकिन वहां के फोटोग्राफर्स लगातार उन्हें कैमरे में कैद कर रहे है जिसे देखकर सारा उनके ऊपर भड़क गईं और उसके बाद उन्हें चिल्लाने लगीं. फोटोग्राफर्स को सारा ने शूटिंग न करने के लिए कहा और जब वह नहीं माने तो सारा गुस्से में चिल्लाने लगीं और वहां से चली गईं.

B'day Special: पहली पत्नी से माँ-बहन की गालियां खा चुके हैं सैफ अली खान

 

आपको बता दें कि सारा की फिल्म 'केदारनाथ' इसी साल नवंबर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाले हैं और इस फिल्म पर कई बार बैन लगाए गए लेकिन फाइनली इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गईं है और अब इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सुशांत और सारा कहीं ना कहीं स्पॉट किए जाते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

इस वजह से अपने सौतेले भाई तैमूर को राखी नहीं बांधती सारा अली खान..!!

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का वीडियो देख लोगों के उड़ गए होश

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित