इस वजह से अपने सौतेले भाई तैमूर को राखी नहीं बांधती सारा अली खान..!!

Aug 25 2018 02:03 PM
इस वजह से अपने सौतेले भाई तैमूर को राखी नहीं बांधती सारा अली खान..!!

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड कहे जाने वाले तैमूर अली खान के फैंस की तादाद लाखो में है. तैमूर को लोगों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. तैमूर अली खान जब से इस दुनिया में आए हैं तभी से वह सुर्ख़ियों में रहे हैं कभी अपने स्टारडम को लेकर, कभी अपनी क्यूटनेस को लेकर. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल राखी का त्यौहार जैसे आम लोगों के लिए बहुत ख़ास होता है वैसे ही यह त्यौहार बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी बहुत ख़ास माना जाता है. ऐसे में राखी का त्यौहार बॉलीवुड के कई सेलेब्स एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं लेकिन तैमूर अली खान के हाथ में राखी नजर नहीं आती है. अब आप कहेंगे कि उनकी कोई बहन ही नहीं है तो वह राखी कैसे बांधेंगे..?

पक्की हुई छोटे नवाब तैमूर अली खान की शादी, इस लड़की की खुलेगी किस्मत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तैमूर की बहन है लेकिन सौतेली जो तैमूर को राखी नहीं बांधती है. खबरों की मानें तो सैफ की पहली पत्नी अमृता की बेटी सारा अली खान तैमूर को राखी नहीं बांधती हैं लेकिन वह अपने भाई इब्राहिम को राखी बांधकर उसकी लम्बी उम्र की कामना करती है. जानकारी के मुताबिक़ तैमूर को राखी ना बांधने के पीछे का कारण अमृता सिंह है जिन्होंने सारा को तैमूर को राखी बाँधने के लिए मना किया है. आपको याद ही होगा कि जब तैमूर का जन्म हुआ था तब भी अमृता ने कोई ख़ास रिएक्शन नहीं दिया था और मीडिया के सवाल करने पर वह भड़क गईं थीं.

करीना कपूर को सलवार सूट में बहुत पसंद करते हैं पति सैफ

एक तरफ यह भी कहा जाता है कि सारा अली खान मुसलमान है और यही वजह है कि वह राखी का त्यौहार ही नहीं मनाती हैं. अब क्या सच है और क्या झठ यह तो सारा अली खान ही बता सकती हैं. अब आप भी कमेंट्स में अपनी राय दीजिए कि सारा को तैमूर के हाथों में राखी बांधनी चाहिए या नहीं..?

बॉलीवुड अपडेट्स

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

फैमिली के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, बेबो दिखा हॉट लुक

15 अगस्त को आखिरी बार नजर आए तैमूर

?