इस मशहूर डायरेक्टर संग दिखें सलमान खान, देखकर झूमे फैंस
इस मशहूर डायरेक्टर संग दिखें सलमान खान, देखकर झूमे फैंस
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता संजय लीला भंसाली अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट को बेहद शिद्दत के साथ तैयार करते हैं। फिर चाहे उसमें कितना ही समय क्यों न लगता हो। अब अपनी वर्षों की मेहनत को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए संजय लीला भंसाली पूरी तरह तैयार हैं। संजय लीला भंसाली अपनी आगामी वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को लेकर खूब ख़बरों में बने हुए हैं। ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट भी है।

‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है। संजय लीला भंसाली इस सीरीज के साथ अपना निर्देशन में ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। पिछली शाम मुंबई में ‘हीरामंडी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई। जहां सीरीज की स्टार कास्ट के साथ-साथ बड़े-बड़े स्टार्स ने भी शिरकत की। सोशल मीडिया पर इस इवेंट की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। किन्तु एक फोटो ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वही ये फोटो किसी और की नहीं बल्कि सलमान खान एवं संजय लीला भंसाली की है। ‘हीरामंडी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सलमान खान को भी देखा गया। इतना ही नहीं सलमान ने संजय लीला भंसाली के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। इस संजय लीला भंसाली एवं सलमान खान की जोड़ी को साथ देख सभी की पुरानी यादें ताजा हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दरअसल कुछ वर्ष पहले संजय लीला भंसाली एवं सलमान खान ने फिर से एक साथ काम करने का निर्णय लिया था। संजय लीला भंसाली ने बड़े जोरों-शोरों के साथ फिल्म इंशाअल्लाह की घोषणा भी की थी। सलमान के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट किया गया था। हालांकि कुछ ही दिन बाद एक और खबर सामने आई की अब इंशाअल्लाह नहीं बन रही है। जिसके पीछे की वजह से ये सामने आई थी कि सलमान और भंसाली की फिल्म की कहानी को लेकर आपस में नहीं बन रही थीं। जिसके चलते ये फिल्म बनने से पहले ही बंद कर दी गई। अब दोनों को यूं साथ देख सभी लोग कमेंट में इंशाअल्लाह-इंशाअल्लाह लिख रहे हैं। बता दें, स्क्रीनिंग पर सलमान के अतिरिक्त आलिया भट्ट और रेखा को भी देखा गया।

तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, IPL अवैध स्ट्रीमिंग केस में साइबर सेल ने भेजा समन

भीड़ में पापा अमिताभ को सँभालते नजर आए अभिषेक बच्चन, फैंस कर रहे तारीफ

इतनी छोटी स्कर्ट पहनकर इवेंट में पहुंच गई ऋतिक रोशन की Ex वाइफ, हुई Oops मोमेंट का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -