रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में कई तरह की भूमिका निभा चुके हैं. अपने करियर की शुरुआत उन्होंने 'बैंड बाजा बारात' में नज़र आये थे. इस फिल्म से रणवीर सिंह काफी चर्चा में बने थे और उसके बाद उन्हें कई फिल्में मिली हैं और हर किरदार में बेहद ही शानदार अभिनय किया है. आखिरी बार उन्होंने 'पद्मावत' में भी रणवीर ने खिलजी का बेहतरीन अभिनय किया था जिसके बाद तो सभी के चाहते बन गए. अब रणवीर सिंह एक मज़ेदार फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में आप भी जानते ही होंगे. 

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' फिर अटकी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म'

रणवीर सिंह अब पुलिस वाले बनने को तैयार हैं, यानी अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' में वो एक पुलिस के रूप में नज़र आएंगे. दरअसल, ये फिल्म एक एक्शन कॉमेडी होगी जिसकी शूटिंग लगभग खत्म होने को है. इस पर रणवीर ने कहा है कि रोहित शेट्टी के साथ इस फिल्म में काम करना बेहद ही मज़ेदार रहा क्योंकि ऐसी ही मज़ेदार फिल्मों ने ही उन्हें एक अभिनेता बनाया है. वो कहते हैं रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ उन्हें पहले से ही पसंद थी और ऐसी फिल्म के लिए ही वो एक अभिनेता बने हैं. 

इसके अलावा वो रोहित शेट्टी को मसाला किंग कहते हैं क्योंकि वही उनसे ऐसी फिल्में करवाते हैं जो एक्शन और ड्रामे से भरी होती है और काफी मज़ेदार भी होती है. ऐसी ही फिल्म है 'सिम्बा' भी जिसके लिए वो तैयार हुए. रणवीर और रोहित की जोड़ी काफी पंसद भी किया जाता है  जिसमें सारा अली खान भी हैं और 28 दिसंबर को रिलीज़ भी हो रही है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

फिर से 'पंगा' लेने वाली हैं बॉलीवुड की क्वीन

शाहरुख़ की फ्लॉप फिल्म के हिट गाने से ये हॉट एक्ट्रेस बनी थी स्टार