B'day Special: पहली पत्नी से माँ-बहन की गालियां खा चुके हैं सैफ अली खान
B'day Special: पहली पत्नी से माँ-बहन की गालियां खा चुके हैं सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड में अपने नवाबी अंदाज की वजह से पॉपुलर नवाबी खानदान के चिराग सैफ अली खान आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सैफ ने बॉलीवुड कि कई फिल्मों में काम किया है जो हिट रहीं हैं. सैफ बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकार शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटी हैं. सैफ ने अपने करियर की शुरुआत 'परंपरा' फिल्म से की थी और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए. आप सभी ने उन्हें मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, परिणीता, ना तुम जानो ना हम, दिल चाहता है, रहना है तेरे दिल में, हम तुम, सलाम नमस्ते, कॉकटेल, ता रा रमपम, नहले पे दहला, सनम तेरी कसम, लव आजकल, कुर्बान, रेस आदि. इन सभी फिल्मों में उनके खूब पसंद किया गया. अब बात की जाए सैफ की निजी जिंदगी की तो उन्होंने सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की.

सैफ की दूसरी पत्नी से ज्यादा हॉट हैं उनकी पहली पत्नी की बेटी

सैफ और अमृता की पहली मुलाक़ात 'बेखुदी' फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस फिल्म में सैफ काजोल के साथ नजर आए थे. अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं लेकिन उन्होंने अपने माता-पिता के खिलाफ जाकर अमृता से साल 1991 में शादी की. अमृता जब पहली बार सैफ से मिली थीं तो वह सैफ से इतनी ज्यादा इम्प्रेस हुईं थीं कि उन्हें किस कर बैठीं और उसके बाद दोनों का अफेयर चला. अफेयर के बाद दोनों ने शादी की और दोनों को दो बच्चे हुए. अमृता ने सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को जन्म दिया लेकिन उसके बाद सैफ ने साल 2004 में अमृता से तलाक ले लिया.

Video: सैफ की बेटी ने सौतेले भाई तैमूर को केक खिलाने से किया इंकार

अमृता से तलाक की वजह का खुलासा सैफ ने एक इंटरव्यू में किया. उन्होंने बताया कि अमृता ने उन्हें बार-बार माँ-बहन की गालिया दी थीं और वह उन्हें उनकी औकात दिखाया करती थीं साथ ही ताने भी दिया करती थी जिससे वह थक गए थे. इसी वजह से उन्होंने उनसे तलाक ले लिया. आपको बता दें कि अमृता से तलाक के बाद सैफ का नाम कई मॉडल से जुड़ा लेकिन अंत में उन्होंने खुद से 10 साल छोटी अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की. अब सैफ और करीना भी एक बच्चे के पेरेंट्स हैं जिसका नाम तैमूर अली खान है जिसे बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर स्टार किड कहा जाता है. फिलहाल सैफ फिल्मों में एक्टिव हैं और उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

 

बॉलीवुड अपडेट्स

सैफ को देखते ही उमड़ा शाहरुख़ का प्यार, चूमते हुए आए नजर

फैन को डांट पड़ते देख खिलखिलाकर हंसने लगे तैमूर

फैशन शो में करीना, सोनाक्षी और रणवीर ने दिखाया अपना टशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -