'केदारनाथ' और 'सिम्बा' फिर अटकी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म
'केदारनाथ' और 'सिम्बा' फिर अटकी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म
Share:

बॉलीवुड में जल्दी ही डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान दो फिल्मों में नज़र आने वाली हैं जिसमे एक की शूटिंग पूरी हो चुकी है. लेकिन फिल्मों की रिलीज़ डेट अब तक फाइनल नहीं हो पा रही है जिससे ये पता नहीं चल रहा है कि कौनसी फिल्म उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी. सारा अली खान ने पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के साथ 'केदारनाथ' में काम किया जिसके बाद उनके काफी चर्चे भी होने लगे. इसके बाद उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म में भी काम मिला और फिल्मों के रिलीज़ के पहले ही वो छा रही हैं.

फिर से 'पंगा' लेने वाली हैं बॉलीवुड की क्वीन

दरअसल, खबर ये आ रही थी कि सारा अली खान अभिषेक कपूर की निर्देशित फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं जिसे नवंबर में ही रिलीज़ करना था लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. इस पर सूत्रों ने बताया कि फिल्म निर्माता नहीं चाहते कि ये फिल्म अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' से क्लैश हो जाये क्योंकि ये फिल्म 30 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.

इरफ़ान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही होगी फिल्म में एंट्री

वहीं बात करें रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की जो 28 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म को को-प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं और फिल्म में रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं जो एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है. केदारनाथ की डेट आगे बढ़ाने से यही लगता है कि सिम्बा ही उनकी डेब्यू फिल्म होगी. रोहित की बात करें तो वो फ़िलहाल अर्जेंटीना में 'खतरों के खिलाडी' के लिए हैं अब फिर से मुंबई आ कर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

संभावना के इस हॉट आइटम डांस को देखकर आप भी हिल उठेंगे

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -