Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का वीडियो देख लोगों के उड़ गए होश

Aug 24 2018 01:00 PM
Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का वीडियो देख लोगों के उड़ गए होश

कसौटी जिंदगी शो से प्रेरणा उर्फ श्वेता तिवारी इन दिनों काफी चर्चा में है। क्योंकि इस सीरियल से श्वेता ने प्रेरणा के किरदार से घर-घर में पहचान बनाई थी। जिसे आज भी सबसे पहले पे्ररणा के नाम से याद किया जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि जल्द ही कसौदी जिंदगी . 2 का सेकेंड सीजन आने वाला है। जिसे लेकर फैंस कई ज्यादा एक्साइटेड हो रहे है। हां, लेकिन श्वेता का इसमे कोई रोल नहीं है। अपने इस शो के बाद से श्वेता ने कई पाॅपुलर शो, रियालिटी शो में अपना कमाल दिखा चुकी है। लेकिन इन दिनों वह अपनी फैमेली के साथ में कही और ही मजे कर रही है। 

नई 'प्रेरणा' को लेकर पहली बार बोली श्वेता तिवारी

 

इन दिनो श्वेता अपने परिवार वालों के साथ में गोवा में छुट्टीयां मना रही है। इसी दौरान उन्हें उनकी सबसे अच्छी दोस्त सारा खान भी वहां पर मिल जाती है। इसके बाद दोनों के साथ वाला एक वीडिया वायरल हो रहा है। दोनों ने यह वीडियो गोवा में बनाया है जिसे सारा खाना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपलोड किया है। जिसे अबतक कई सारे व्यू मिल चुके है। इतना ही नहीं इस वीडियो में दोनों एक दुसरे की तारीफों के फूल बांधते दिख रही है। आपको बता दें कि सारा और श्वेता दोनों बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी है। 

'कसौटी जिंदगी...' के रीमेक पर पुराने अनुराग बसु ने दिया ऐसा रिएक्शन

श्वेता तिवारी ने इन दिनों टीवी से दूरी बना रखी है। कुछ समय पहले ही श्वेता ने बेबी बाॅय का जन्म दिया, जिसका नाम रेयांश रखा गया। इस वक्त वह अभी अपना पूरा समय बेटे और परिवार को दे रही है। लेकिन वहीं दूसरी और श्वेता के पहले पति की बेटी पलक तिवारी जल्द ही टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। जिसके लिए श्वेता काफी मेहनत कर रही है। साथ ही अपने लिए भी श्वेता स्क्रिप्ट पढ़ रही है। फिलहाल इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वह कब तक कमबैक करेंगी।  

बाॅलीवुड अपडेट्स...

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने की थी जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

इस मॉडल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

हैरान कर देगा मनोज बाजपेयी का नया अवतार