तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, IPL अवैध स्ट्रीमिंग केस में साइबर सेल ने भेजा समन
तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, IPL अवैध स्ट्रीमिंग केस में साइबर सेल ने भेजा समन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। किन्तु इस बार वो चर्चा में बढ़ती समस्याओं के चलते हैं। अवैध IPL मैच स्ट्रीमिंग मामले अभिनेता संजय दत्त के बाद अब तमन्ना भाटिया का नाम भी सम्मिलित हुआ है। तमन्ना को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर ब्रांच ने 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जहां उनसे इस मामले को लेकर सवाल किए जाएंगे। इस मामले में तमन्ना की समस्याएं बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, तमन्ना से फेयरप्ले ऐप पर IPL 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़े मामले में पूछताछ होगी, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये की हानि का सामना करना पड़ा था। कहा जा रहा है कि उन्हें गवाह के तौर पर बुलाया जा रहा है। पूछताछ के चलते तमन्ना भाटिया से पूछा जाएगा कि फेयरप्ले के लिए उन्हें किसने कॉन्टेक्ट किया था तथा इसके लिए उन्हें कितना पैसा दिया गया था। बता दें, तमन्ना भाटिया ने फेयरप्ले का प्रमोशन किया था।

हालांकि इस मामले में केवल तमन्ना का ही नाम सम्मिलित नहीं है, बल्कि उनसे पहले संजय दत्त को भी समन भेजा गया था। जिस पर संजय दत्त का कहना था कि वह फिलहाल मुंबई में मौजूद नहीं हैं, जिसके चलते वह दी गई तारीख पर पेश नहीं हो पाएंगे। संजय दत्त ने अपने बयान को दर्ज करवाने के लिए दूसरी तारीख तथा समय की मांग की है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, वायकॉम ने महाराष्ट्र साइबर सेल में तमन्ना भाटिया के खिलाफ ये शिकायत दर्ज करवाई है। इतना ही नहीं तमन्ना एवं संजय दत्त से पहले इस मामले में रैपर बादशाह का बयान भी दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है कि फेयरप्ले के चलते वायकॉम को 100 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा है।

भीड़ में पापा अमिताभ को सँभालते नजर आए अभिषेक बच्चन, फैंस कर रहे तारीफ

इतनी छोटी स्कर्ट पहनकर इवेंट में पहुंच गई ऋतिक रोशन की Ex वाइफ, हुई Oops मोमेंट का शिकार

ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन पर बोले रणबीर कपूर- 'हाथ कांप रहे थे फिर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -