10 वर्षीय सारा अली खान को देखकर हैरत में पड़ गए थे अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो
10 वर्षीय सारा अली खान को देखकर हैरत में पड़ गए थे अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने हुस्न की बिजलियां गिराती दिखाई देती हैं। अपने लुक से वो दर्शकों का दिल लूट लेती हैं। हालांकि दिल जीतने वाली अदा सारा के भीतर बचपन से थी। वो बचपन में भी इतनी क्यूट नजर आती थीं कि किसी को भी उनसे प्यार हो जाए। 

इन दिनों सारा अली खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बस 10 वर्ष की हैं तथा इतनी सी उम्र में ही वो अपने पापा के साथ कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) पहुंच गई हैं, सारा का ये नन्हा रूप देखकर अमिताभ भी उनके मुरीद हो गए। सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा बचपन से ही फिल्मी माहौल में पली-बढ़ी हैं। इसलिए कई बार अपने मम्मी-पापा के साथ शूटिंग पर भी जाती थीं। 

वही ऐसे में वर्ष 2005 में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान एवं प्रीति जिंटा के साथ उनकी फिल्म ‘सलाम नमस्ते’ के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहुंची थीं। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 5 के एक एपिसोड का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सालों पुराना है, जिसमें सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर पहुंची हैं। सैफ अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे सवालों का जवाब दे रहे हैं। वायरल हुए दो पुराने वीडियो में कौन बनेगा करोड़पति होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सारा अली खान के साथ चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। सारा बड़े ही क्यूट तरीके से अमिताभ को ‘अदाब’ बोलती हैं। उस समय सारा की उम्र सिर्फ 10 साल की थी। सारा ने बड़े ही प्यारे अंदाज में अमिताभ को हैरत में डाल दिया था। अमिताभ आगे बोलते हैं, ‘मैं देख सकता हूं कि आप अपनी एक दोस्त के साथ यहां मौजूद हैं। कृपया सारा अली खान के लिए जोरदार तालियां।’ इस वीडियो में गोलमटोल सारा बहुत क्यूट लग रही हैं।

दिल थामकर देंखे 'पंजाब की कैटरीना' का ये लुक

भरी महफ़िल में पत्नी संग रोमांटिक हुए गोविंदा, वायरल हुआ VIDEO

इंटरनेट पर छाए रामायण के राम-सीता, वीडियो देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -