Share:
इंटरनेट पर छाए रामायण के राम-सीता, वीडियो देख झूमे फैंस
इंटरनेट पर छाए रामायण के राम-सीता, वीडियो देख झूमे फैंस

रामानंद सागर की चर्चित सीरियल रामायण फेम अरुण गोविल एवं दीपिका चिखलिया की लोकप्रियता आज भी किसी से कम नहीं है। दोनों स्टार्स ने राम एवं सीता के किरदार से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है। ये कहना गलत नहीं होगा कि लोग आज भी इन्हें पूजते हैं। हाल ही में अरुण एवं दीपिका झलक दिखला जा के शो पर पहुंचे। जहां उन्होंने देश को पति-पत्नी के रिश्ते की असली अहमियत समझाई। 

अरुण गोविल एवं दीपिका चिखलिया झलक दिखला जा डांस बेस्ड रिएलिटी शो पर स्पेशल मेहमान के रूप में सम्मिलित हुए। दीपावली के अवसर पर दोनों गेस्ट ऑफ ऑनर बन दर्शकों को पति-पत्नी की अहमियत समझाते नजर आए। कलर्स ने उनके एक एक्ट का प्रोमो साझा किया- पढ़ाने पती और पत्नी की जिम्मेदारी का पाठ, आएंगे झलक दिखला जा में सिया एवं राम। वर्षों पहले दूरदर्शन पर आई रामायण से ही अरुण और दीपिका दर्शकों के मन में इस कदर बसे हैं कि उनकी छवि को दर्शकों को के जेहन से मिटाना असंभव ही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो वीडियो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया एक सीता-राम के हावभाव के साथ एक एक्ट करते दिखाई दे रहे हैं। दीपिका आकर अरुण के पैर छू लेती हैं तथा बोलती हैं- मां ने कहा, अब आप ही मेरे पर्मेश्वर हैं। अरुण- मां का उपदेश तो सुन लिया अब मेरा एक उपदेश सुनोगी। इस पर दीपिका बोलती हैं - कहिए ना मैं तो आपकी दासी हूं। तत्पश्चात, अरुण उन्हें पति-पत्नी के दासी पर्मेश्वर ना होकर दोस्त, अर्धान्गिनी एवं सखा होने की अहमियत बताते हैं, अरुण ने कहा- तो मेरा पहला उपदेश ये है कि मेरी दासी बनकर नहीं रहना। मेरी अर्धान्गिनी, मेरी मित्र, सखा, साथी बनकर मेरे साथ चलना। मेरे हर अच्छे काम में मेरा साथ देना। कभी मुझे पथभ्रांति हो ना तो मुझे भटकने से रोकना। एक अच्छे साथी का यहा तो कर्तव्य होता है। माता कैकई ने बोला था कि इस पहली मुलाकात के लिए एक भेंट अवश्य देना। मैं लाया हूं मगर हीरे मोती की नहीं। आज मैं तुम्हें एक वचन देता हूं। राजाओं के जीवन में बहुत सी रानियों का वास होता है, लेकिन राम के जीवन में कभी भी कोई दूसरी स्त्री नहीं आएगी। ये मेरी प्रतिज्ञा है, राम प्रतिज्ञा। तत्पश्चात, सीता बनी दीपिका चिखलिया बोलती हैं। एक वचन मेरी ओर से भी। मेरे जीवन पर सदैव आपका ही अधिकार होगा। मेरे मृत्यू पर आप ही का अधिकार होगा। मेरे जीवन का अर्थ पूरा होगा, जब हर घर में आपका सत्कार होगा। मैं आपकी परछाईं बनकर तब तक रहूंगी, जब तक ये संसार होगा। इसी के साथ पूरे शो में तालियां बजने लगती हैं तथा राम सिया राम के गाने से पूरा स्टेज गूंजने लगता है। इस एक्ट को देखकर जज पैनल पर बैठी माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही एवं करण जौहर भी बहुत अमेज रह जाते हैं। शो का ये प्रोमो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

पहली बार इस उम्र में रवीना ने खरीदी थी अपनी पहली कार

इस बार बिग बॉस में खास होगा 'वीकेंड का वार', ऐसे होगा कंटेस्टेंट्स का स्वागत

सबके सामने अचानक फिसल गया हिना खान का पैर, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -