भरी महफ़िल में पत्नी संग रोमांटिक हुए गोविंदा, वायरल हुआ VIDEO
भरी महफ़िल में पत्नी संग रोमांटिक हुए गोविंदा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के मंच पर दिवाली का जश्न बेहतरीन अंदाज में मनाया गया। बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना संग इंडियन आइडल शो में शामिल हुए। गोविंदा ने शो में प्रतियोगियों की बेहतरीन सिंगिंग को एन्जॉय करने के साथ अपने विशेष अंदाज से जमकर धमाल भी मचाया। 

वही गोविंदा ने अपनी बेटी एवं पत्नी संग इंडियन आइडल के मंच पर ग्रैंड अंदाज में एंट्री ली। प्रतियोगियों ने गोविंदा के सुपरहिट गाने गाकर उन्हें खास महसूस कराया। शो के दिवाली स्पेशल एपिसोड में गोविंदा एवं उनके परिवार ने जमकर समा बांधा। वीडियो में दिखाया गया है की गोविंदा की पत्नी सुनीता अभिनेता से शिकायत करते हुए बोलती हैं- इन्होंने आज तक मेरे साथ डांस नहीं किया। पत्नी की ये ख्वाहिश भी गोविंदा ने इंडियन आइडल के मंच पर पूरी कर दी। गोविंदा ने सुनीता संग बेहतरीन डांस किया। गोविंदा ने कहा- मैंने बहुत साल इंतजार किया है। तत्पश्चात, गोविंदा अपनी पत्नी को प्यार से गले लगाते हैं तथा फिर उन्हें Kiss करते हैं। अपने मम्मी-पापा को स्टेज पर रोमांटिक होता देखकर गोविंदा की बेटी शरमा जाती हैं। 

गोविंदा एवं उनकी पत्नी का प्यार और रोमांस देखकर नेहा कक्कड़ भी बहुत उत्साहित नजर आई। वे खूब जोर-जोर से हंसती हैं। पत्नी संग गोविंदा की बॉन्डिंग को प्रशंसकों ने भी खूबसूरत बताया है। प्रशंसक कपल की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। गोविंदा और उनकी पत्नी के बीच का ये प्यार देख फैंस उनकी प्रशंसा कर रहे है तथा उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इंटरनेट पर छाए रामायण के राम-सीता, वीडियो देख झूमे फैंस

पहली बार इस उम्र में रवीना ने खरीदी थी अपनी पहली कार

इस बार बिग बॉस में खास होगा 'वीकेंड का वार', ऐसे होगा कंटेस्टेंट्स का स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -