फिर फैंस का दिल ले उड़ी सपना चौधरी, जब इस अंदाज़ में आई नजर
फिर फैंस का दिल ले उड़ी सपना चौधरी, जब इस अंदाज़ में आई नजर
Share:

अपने लाजवाब ठुमकों से लाखों करोड़ो दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. अब हाल ही में वह आइफा अवार्ड शो में पहुंची हैं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सपना बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

गौरतलब हैं कि सपना चौधरी इन दिनों पहले से ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत हो गई हैं वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वही टीवी शो बिग बॉस में आने के बाद तो सपना की किस्मत के सितारे और भी ज्यादा बुलंद हो गए इस शो से बाहर आने के बाद सपना को कई ऑफर मिलने लगे और अब वह एक चर्चित सेलेब्रेटी बन गई हैं.

ख़ास बात यह हैं कि अब सपना चौधरी के चर्चे फ़िल्मी गलियारों में भी होने लगे हैं. पिछले दिनों वह फिल्म 'नानू की जानू' में अभिनेता अभय देओल के साथ दिखाई दी थी. इसके अलावा खबर ये भी हैं कि सपना जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा दिखाती नजर आएँगी.

हर बार की तरह अब हाल ही में सपना ने अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह बेहद ही स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही है. इस तस्वीर में सपना ने लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है, सपना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन दिनों सपना अपने डांस को लेकर कम बल्कि अपने नए लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

ये भी पढ़े

'विघ्नहर्ता गणेश' के पुरे हुए 200 एपिसोड, अब इस समय प्रसारित होगा शो

'जेठालाल' के बिना रह नहीं पा रही हैं 'दयाबेन', इस तरह सुनाया दिल का हाल

'जज़्बात' में आकर शाहरुख़ खान के फैन ने कर दी सलमान जैसी हरकत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -