'विघ्नहर्ता गणेश' के पुरे हुए 200 एपिसोड, अब इस समय प्रसारित होगा शो
'विघ्नहर्ता गणेश' के पुरे हुए 200 एपिसोड, अब इस समय प्रसारित होगा शो
Share:

छोटे पर्दे पर भगवान् के सीरियल देखना तो हर कोई पसंद करता है. पिछले कुछ दिनों से सभी के प्रिय भगवान गणेश पर आधारित 'विघ्नहर्ता गणेश' शो काफी ने सभी का दिल जीत लिया है. 'विघ्नहर्ता गणेश' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाता है. शो की कहने तो अच्छी है ही इसके साथ ही शो की स्टारकास्ट भी काफी अच्छी एक्टिंग करती है. हाल ही में इस शो ने अपने 200 एपिसोड पुरे कर लिए है.

जी हाँ... और शो के 200 एपिसोड पुरे होने पर स्टारकास्ट ने सेलिब्रेशन भी किया है. विघ्नहर्ता गणेश शो कॉन्टिलो पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया जाता है. ये पहला ऐसा धार्मिक इंडियन शो है जो मोशन कैप्चर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए बनाया गया है.

इस शो के जरिए सभी पौराणिक किरदारों को वास्तविक रूप देने की कोशिश की गई है और इसके लिए कई इफ्फेक्ट्स भी इस्तेमाल किये है. आपको बता दें विघ्नहर्ता गणेश शो 4 जून के से सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे प्रसारित किया जाएगा. शो के प्रोड्यूसर अभिमन्यु ने बताया कि, उनकी विघ्नहर्ता गणेश की यात्रा काफी अच्छी रही है और सभी नौजवां दर्शकों को ऐतिहासिक और पौराणिक कहानी दिखाना ही उनकी ताकत है.

एक बार फिर दुल्हन बनने को तैयार है जेनिफर विंगेट, होगी दूसरी शादी

'पल्लो लटके' जैसे हॉट आइटम सॉन्ग पर हिना खान ने किया धमाकेदार डांस

कभी टीवी पर एंट्री लेने से डरते थे सलमान खान, हो जाती थी ऐसी हालात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -