'जज़्बात' में आकर शाहरुख़ खान के फैन ने कर दी सलमान जैसी हरकत
'जज़्बात' में आकर शाहरुख़ खान के फैन ने कर दी सलमान जैसी हरकत
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करण पटेल इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. दरअसल वह इन दिनों अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'ज़ज़्बात' में गए हुए थे जंहा पर उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले. बता दे कि इस शो में अब तक करण पटेल अलावा टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आई अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, धीरज धूपर, राखी सावंत, अर्शी खान जैसे स्टार नजर आ चुके हैं.

अब हाल ही में करण पटेल ने शिरकत की थी. गौरतलब हैं कि करण को टीवी का शाहरुख़ खान कहा जाता हैं यही नहीं बल्कि वह खुद भी शाहरुख़ खान के बहुत बड़े फैन हैं. लेकिन शो में करण ने एक ऐसा काम कर दिया जिसे देखने के बाद लगा कि वह शाहरुख़ खान के नहीं बल्कि सलमान खान के फैन हैं.

दरअसल शो के दौरान करण ने अपनी शर्ट उतार दी, खास बात यह हैं कि करण के इस अंदाज़ को दर्शको ने खूब पसंद किया. बता दे कि राजीव खंडेलवाल का ये शो अपने शुरूआती दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ हैं. इस शो के माध्यम से राजीव ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी की हैं.

इससे पहले राजीव फ़िल्मी गलियारों में व्यस्त थे. गौरतलब हैं कि राजीव ने कई फिल्मों में काम किया. वही अभिनेता करण पटेल को तो आप सभी जानते ही हैं वह टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के लिए अपनी एक खास पहचान रखते हैं.

ये भी पढ़े

एक टूटे दिल की दास्तां के साथ सामने आया 'दिल ही तो हैं' का प्रोमों

'दस का दम' के बाद सीधे सलमान खान की इस फिल्म तक पहुंची प्रोमो गर्ल

शो 'लाल इश्क' में नजर आने वाली है नीति टेलर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -