इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में पागल हैं सपना चौधरी
इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में पागल हैं सपना चौधरी
Share:

आज भी अपने डांस से सबका दिल धड़काने वाली सपना चौधरी दिल इस मशहूर इंसान के लिए धड़कता है. जी हाँ, हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसे सुनने के बाद आप सभी को झटका लग सकता है. हाल ही में मशहूर डांसर सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका दिल किसके नाम लेकर धड़कता है. सपना आज के समय में एक ऐसा नाम जिसे आज भला कौन नही जानता होगा. हरियाणा की सुप्रसिद्ध सपना डांसर और गायिका सपना है जिन्हे सभी पसंद करते हैं. सपना के चाहने वाले सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं.

25 सितम्बर 1990 को हरयाणा के रोहतक शहर के एक गाँव में जन्मी सपना चौधरी का जन्म एक जाट परिवार में हुआ था और इनके परिवार में एक छोटे भाई और बहन हैं आप सभी को बता दें कि हाल ही में सपना ने खुलासा किया है कि वह किस पर फ़िदा है और उन्हें बहुत पसंद करती हैं. जी हाँ, आज हम आपको सपना से जुड़ा यह एक ऐसा राज बताने वाले है जिससे शायद आप अब तक अंजान रहे हो. जी दरअसल आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने वाले है जिन्हे हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी बेहद पसंद करती है. जी हाँ, हम आपको यह बता दें कि हरियाणा की ये डांसर किसी cricketer की फैन है और उन्हें बहुत पसंद करती हैं.

हाल ही में मीडिया में एक जब उनसे उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ''वैसे तो मैं किसी को फॉलो नहीं करती है, लेकिन बचपन में और आज भी उस क्रिकेटर को देखना पसंद करती हूं. मैं वीरेंदर सेहवाग की बैटिंग देखने के लिए बचपन से काफी उत्सुक रहती थी, और मैं उनकी बल्लेबाजी की दीवानी हूं. वह जिस प्रकार की ताबड़तोड़ बैटिंग करते हैं और वह मुझे काफी पसंद आता है.'' इससे यह जाहिर हो गया कि सपना वीरेंदर की दीवानी है.

शादी के बिना बच्चा पैदा करना चाहती है यह एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

कपिल के शो को लगी नजर, टीआरपी लिस्ट में पंहुचा सबसे नीचे

इस मशहूर एक्टर की सेक्शुअल हैरसमेंट का शिकार हो चुकीं हैं संध्या मृदुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -