कपिल के शो को लगी नजर, टीआरपी लिस्ट में पंहुचा सबसे नीचे

कपिल के शो को लगी नजर, टीआरपी लिस्ट में पंहुचा सबसे नीचे
Share:

आप सभी को बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है और शो का क्रेज लोगों पर खूब चढ़ रहा था लेकिन अब लगता है कि इस शो को किसी की नज़र लग गई है जो यह नीचे गिरता जा रहा है. जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि कपिल के शो की टीआरपी लगातार कम होती जा रही है और यह शो लगातार गिर रहा है. इसकी सबसे बढ़ी वजह लोगों द्वारा मानी जा रही है वो है सुनील ग्रोवर का शो में न होना. जी हाँ, इस शो को देखने वाले लोगों का कहना है कि शायद सुनील ग्रोवर का शो में न होना लोगों को रास नही आ रहा.

वहीँ 'द कपिल शर्मा शो' की धमाकेदार वापसी पर भी लोगों ने जमकर तालियां बजाई मगर, टीवी जगत के एग्जाम रिजल्ट यानि TRP रेटिंग्स में यह शो लगातार नीचे जा रहा है और शो को पसंद तो किया जा रहा है लेकिन उतना नहीं जितना पहले किया जाता था. कपिल का यह शो इस हफ्ते भी टीआरपी की रेस में पिछड़ता नजर आ रहा है हाल ही में आई BARC India ने इस साल के 11वें Ratings जारी कर दिए हैं, जिसके मुताबिक कलर्स का खतरों के खिलाड़ी 9 टॉप पर बरकरार है, जबकि सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो और सुपर डांसर की रेटिंग और रैंकिंग में बड़ी गिरावट देखी गई है.

इसी के साथस्टार प्लस के शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' की रैंकिंग में उछाल देखने को मिला है और इसी के साथ ही जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य ने टॉप 10 में वापसी की है. आपको बता दें कि टॉप 10 की रेटिंग्स में 'द कपिल शर्मा शो' और 'सुपर डांसर क्रमश: 9वें और 10वें स्थान पर बना हुआ है.

इस मशहूर एक्टर की सेक्शुअल हैरसमेंट का शिकार हो चुकीं हैं संध्या मृदुल

फैन के आत्महत्या करने से सदमे में है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक बार मुझे...'

दयाबेन के बाद 'तारक मेहता...' से होगी उनके भाई सुंदरलाल की छुट्टी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -