इस मशहूर एक्टर की गंदी हरकत का शिकार हो चुकीं हैं संध्या मृदुल

इस मशहूर एक्टर की गंदी हरकत का शिकार हो चुकीं हैं संध्या मृदुल
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं संध्या मृदुल आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. संध्या मृदुल का जन्म 28 मार्च 1975 को हुआ था और वह एक बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं. संध्या मृदुल आए दिन अपने विवादित बयान के कारण चर्चाओं में रहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों ही संध्या मृदुल मी टू पर दिए गए बयान के कारण चर्चाओं में आईं थीं. उन्होंने बीते दिनों मशहूर एक्टर आलोक नाथ पर आरोप लगाया था. उन्होंने आलोक नाथ पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाया था.

जी हाँ, बीते दिनों संध्या ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ''एक दिन जल्दी शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम बाहर डिनर के लिए गई तो आलोक नाथ ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली और वह नशे में मेरे नजदीक बैठने की जिद करने लगे. इसके बाद संध्या बिना डिनर किए ही अपने होटल लौट आईं.'' संध्या ने बताया है कि ''इसके बाद आलोक नाथ होटल में आकर जबरन उनके कमरे में घुस आए और वहां पर संध्या के पीछे पड़ गए. ''हालांकि संध्या ने उस समय किसी तरह बाहर निकलकर खुद को बचाया.'' संध्या का कहना है कि ''इसके बाद जितने दिनों तक शूटिंग चली तब तक लगातार आलोक नाथ उन्हें शराब के नशे में रात में फोन कर या उनके कमरे पर नॉक करके परेशान करने लगे. बाद में रीमा लागू आलोक की इन हरकतों के कारण हमेशा संध्या के साथ रहती थीं और उनका ख्याल रखती थीं.''

संध्या ने लिखा है कि ''बाद में आलोक नाथ ने आकर अपनी इन हरकतों के लिए रो-रोकर माफी भी मांगी थी.'' आप सभी को बता दें कि संध्या ने टीवी शोज के साथ ही फिल्मों में भी काम किया है उन्हें आप सभी ने हम तुम घोस्ट, रागिनी एमएमएस 2, साथिया, कोशिश, पेज 3, जैसी फिल्मों में देखा होगा. इसी के साथ वह जस्सी जैसी कोई नहीं शो में नजर आ चुकीं हैं.

'ये रिश्ता...' में होगी दो नए किरदारों की एंट्री, आएगा तूफ़ान

Video: 'रोडीज रियल हीरोज' शो में सलेक्शन के लिए लड़की ने जज को बताया अपना चेस्ट नंबर लेकिन...

जल्द इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के घर में गूंजने वाली है किलकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -