सपना चौधरी का ये नया अवतार कर देगा आपको घायल
सपना चौधरी का ये नया अवतार कर देगा आपको घायल
Share:

बिगबॉस-11 में नजर आने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुईं हैं. सपना ने दो दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुल्हन बनकर फोटोज शेयर किये थे. उनके ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे थे और फैंस सपना के इस लुक की चर्चाएं भी कर रहे थे कि इसी बीच सपना का नया गाना रिलीज़ हो गया है.

सपना का हरियाणवी सांग 'राम की सू' यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है. इस सांग में सपना बिलकुल ही अलग लुक में नजर आ रहीं हैं और फैंस तो सपना के इस लुक को देखकर हैरान ही हो गए है. सपना का ऐसा अवतार तो शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस सांग में सपना बिलकुल हरियाणवी कुड़ी ही लग रहीं हैं. इस सांग में सपना का बेहद रोमांटिक अंदाज़ नजर आ रहा है जो फैंस का दिल खुश कर देगा. इस सांग को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है.

इस सांग के जरिए काफी समय बाद सपना का बिलकुल देसी अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें सपना बिगबॉस के घर में आने के बाद काफी ज्यादा फेमस हो गई है. सपना अब दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. हर दिन उनका कोई ना कोई गाना तो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. फैंस तो सपना के हर नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.  सपना अब बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चुकी हैं. आप भी देखिये सपना का ये शानदार सांग.

लोगों की बीच डांस कर सपना ने लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं सपना चौधरी

दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -