सपना चौधरी ने ली नयी कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
सपना चौधरी ने ली नयी कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

इन दिनों कई टीवी सेलेब्स अपने लिए नई कार खरीद रहे हैं. ऐसे में कुछ दिन पहले ही टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने नई कार खरीदी थी और अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी नई कार ली है. जी हाँ, आए दिन अपने कातिलाना अंदाज से सभी फैंस को घायल करने वाली सपना ने नई कार ली है. जी हाँ, सपना को पसंद करने वाले लोग अब सिर्फ शहरों में नहीं, बल्कि गांवों में भी बढ़ते जा रहे हैं और आज के समय में आलम ये है कि सपना चौधरी का कोई भी गाना कुछ ही दिनों में सोशल मीडिया पर हिट हो जाता है. आप सभी को बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर सपना के कई सारे वायरल डांस वीडियो को आसानी देखा जा सकता है और इसी बीच सपना फैंस के लिए बड़ी खूशखबरी सामने आई है जो यह है कि उन्होंने कार ले ली है.

जी हाँ, हाल ही में सपना ने अपने टिक टॉक वीडियो के जरिए इस बात की जानकारी दी है. आपको बता दें कि बीते दिनों हुए वुमंस डे के मौके सपना चौथरी ने एक नई फोर्ड एंडेवर कार खरीदी है जिसका जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी और वीडियो के जरिए दी है.

आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पेज से एक विडियो पोस्ट किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'वुमंस डे के मौके पर 'फैमिली में नई एंट्री एंडेवर की.' इस विडियो में सपना इस नई एंडेवर गाड़ी में बैठी हैं और परिवार की अन्य महिलाएं पूजा करती दिख रही हैं वहीं विडियो में बैकग्राउंड से आवाज आ रही है, 'ये आ गई नई एंडेवर, वेलकम टु होम...वेलकम होम बेबी.' आपको बता दें कि सपना की नई कार की कीमत 32 लाख रुपये तक जाती है और हो सकता है उनकी कार की कीमत भी यही हो.

एयरपोर्ट पर शानदार अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी

हिना खान की जगह यह एक्ट्रेस बनेगी नयी कोमोलिका!

तलाक के बाद बहुत सेक्सी हो गईं हैं जूही परमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -