हिना खान की जगह यह एक्ट्रेस बनेगी नयी कोमोलिका!
हिना खान की जगह यह एक्ट्रेस बनेगी नयी कोमोलिका!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो में नजर आने वाली कोमोलिका को लोग दिलों जान से पसंद करते हैं. कोमोलिका इन दिनों फैंस के बीच काफी सुर्खियों में हैं और शो में लगातार कई ट्विस्ट आ रहे हैं जो फैंस को अच्छे लग रहे हैं. ऐसे में शो में कोमोलिका बनकर हिना खान खूब कहर ढा रही हैं और बीते दिनों खबरें आई थीं कि हिना जल्द ही इस शो को अलविदा कर रही हैं. जी हाँ, वहीं इस बात का खुलासा खुद हिना ने भी किया था और उन्होंने कहा था कि वह अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते ऐसा कर रही है.

अब ऐसे में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि हिना इस शो में अप्रैल के बाद से नजर नहीं आएंगी और उनकी जगह कोई और ले लेगा. जी हाँ, वहीं अब हाल ही में इस शो को लेकर एक खबर सामने आई है और खबरों की मानें तो शो के निर्माताओं को को नई कोमोलीका मिल गई है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट्स के अनुसार शो में नई कोमोलिका कोई और नहीं बल्कि अलीशा पंवार हैं. जी हाँ, शो में उनकी एंट्री हो चुकी है और वह नई कोमोलिका बन गईं हैं.

आने वाली खबरों की माने तो एकता कपूर के दिमाग में इस रोल के लिए अनीता हसनंदानी से लेकर क्रिस्टल डिसूजा तक के नाम है, लेकिन अपने ग्रे शेड रोल की वजह से अलीशा काफी सुर्खियों में थीं इस कारण उन्हें लिया जा रहा है. अब अलीशा कोमोलिका बनकर सभी को मदहोश करने वाली हैं.

तलाक के बाद बहुत सेक्सी हो गईं हैं जूही परमार

मशहूर टीवी एक्टर की हुई अकस्मात् मौत, एक एपिसोड के लेता था करोड़ो रूपए

अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर अनीता भाभी ने दी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -