एयरपोर्ट पर शानदार अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी
एयरपोर्ट पर शानदार अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में वह इन दिनों लगातार अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, वह शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी गिन्नी के साथ रैंप पर उतरे और उसके बाद फिर से एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जी हाँ, बीते दिनों कपिल जालंधर के एपीजे कॉलेज आफ फाइन आ‌र्ट्स में राजेश्वरी कला महोत्सव में पहंचे थे और रैंप पर दोनों एक-साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे. वहीं उसके बाद अब दोनों एयरपोर्ट पर नजर आए जहाँ से दोनों की कई तस्वीरें सामने आई है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस दौरान कपिल ने ट्रैक सूट पहना है, वहीं गिन्नी ने ड्रैस वियर की हुई है. आप देख सकते हैं तस्वीरों में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम मीडिया को पोज दिए. आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में कपिल के शो में पंजाबी सिंगर्स मीका सिंह, दलेर मेंहदी, हंसराज हंस और जसबीर जस्सी ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत की और उनके शो में सभी को पसंद किया गया. वहीं उस एपिसोड में कपिल की वाइफ भी थीं और कपिल ने अपनी पत्नी के लिए एक खूबसूरत रोमांटिक गाना गाया.

आप सभी को बता दें कि वीडियो में कपिल के दोस्त मीका सिंह, कपिल और गिन्नी के साथ मजाक करते दिखे और उस दौरान कपिल ने पत्नी गिन्नी के लिए गाना भी गाया जो सभी को पसंद आया. वहीं कपिल और गिन्नी हनीमून के लिए भी जाकर आ चुके हैं.

तलाक के बाद बहुत सेक्सी हो गईं हैं जूही परमार

मशहूर टीवी एक्टर की हुई अकस्मात् मौत, एक एपिसोड के लेता था करोड़ो रूपए

अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर अनीता भाभी ने दी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -