इश्क-विश्क, प्यार-व्यार नहीं रहा मोहब्बत पर एतबार, सपना चौधरी
इश्क-विश्क, प्यार-व्यार नहीं रहा मोहब्बत पर एतबार, सपना चौधरी
Share:

टेलविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 में प्रतिभागियों के बीच में जमकर झगड़ा फसाद चल रहा है. देखा जाए तो घर का हर बाशिंदा एक दूसरे से उलझने की ही सोच रहा है. घर में कही प्रियांक शर्मा व हिना खान के लव के चर्चे है तो वही टीवी की हमारी भाबीजी....जी हां एक दम सही पकड़े है हम बात कर रहे है शिल्पा शिंदे के बारे में जो की विकास गुप्ता से उलझने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है. तो वही अर्शी खान भी इन प्रतिभागियों को एक दूसरे से भिड़ने-भिड़ाने की कोई कसर नहीं छोड़ रही है. अब बात कर ली जाए हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बारे में तो उनका भी जुबैर खान से पहले ही दिन पंगा हो गया था.

आपको बता दे कि, हरियाणा की ख्यात रागिनी शैली डांसर सपना चौधरी भी आजकल बिग बॉस-11 के घर में अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में बन चली है. सपना चौधरी वैसे भी इस शो की एक अहम कंटेस्टेंट में से एक हैं. फिलहाल आर्शी खान से उनकी लड़ाइयां घर के बाहर सुर्ख़ियों में है. इससे पहले सपना ने पहली बार एक कंटेस्टेंट के साथ निजी जिंदगी के कई किस्से उजागर किए.

उन्होंने पहली बार बताया कि आखिर क्यों वह लड़कों पर भरोसा नहीं करतीं और क्यों उनके पास प्यार मोहब्बत के लिए वक्त नहीं है. दरअसल, सपना ने बेहद निजी बातों को पिछले दिनों शो के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक शर्मा को बताई. उन्होंने किचन में काम करते हुए ये सारी बातें कही थीं. सपना के मुताबिक़ उनकी एक बड़ी बहन भी है जिसकी दो शादियां हुई थीं. हालांकि उन्हें धोखा मिला. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -