तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'
तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'
Share:

विद्या बालन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जो भी फैंस उनकी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का इंतजार कर रहे थे वे अब खुश हो जाए क्योकि फिल्म ‘तुम्हारी सुलू' अब तय रिलीज़ डेट के एक हफ्ते पहले ही रिलीज़ हो रही है. जी हाँ.. फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में नई रिलीज की तारीख घोषित की और बताया कि फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ अब 17 नवंबर को रिलीज होगी.

फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने इस फिल्म को एक हास्य-नाटक के टुकड़े में वर्णित किया है. साथ ही फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और शांति शिवराम ने किया है. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल, नेहा धूपिया और आर जे मलिश्का सपोर्टिंग कैरेक्टर में नजर आएंगे. फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ में विद्या आर जे की भूमिका में नजर आएँगी. साथ ही विद्या अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्सुक भी है. हाल ही में एक सम्मलेन में विद्या ने कहा कि, "सुलू कोई ऐसा व्यक्ति है जो दूसरे क्या सोचते हैं उसकी परवाह नहीं करता है. वह केवल परवाह करती है कि वह क्या चाहती है.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

MAXIM मैगज़ीन के लिए तापसी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

जन्मदिन विशेष 'निदा फ़ाज़ली' : माशूका की मौत ने बनाया था शायर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -