पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने
पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने
Share:

कुछ दिनों पहले ही सोहा अली खान और कुणाल खेमू मम्मी पापा बने है. सोहा ने बेबी गर्ल 'इनाया' को जन्म दिया है. और पापा बनने की खबर कुणाल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी थी. लेकिन फैंस को तो बस अब तक इसी बात का इंतजार था कि कब सोहा और कुणाल अपनी बेटी इनाया की तस्वीर सबके सामने लाएंगे.

लेकिन अब इंतजार ख़त्म हो गया है. बुधवार को ही सोहा ने अपने पति और बेटी का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे कुणाल इनाया के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है. बता दे इन दिनों कुणाल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म 'गोलमाल अगेन' के प्रमोशन में व्यस्त है. बावजूद इसके अपने बिजी शेड्युअल में से वक़्त निकालकर पापा बेटी इनाया के साथ समय बिता रहे है.

बता दे 29 सितम्बर को सोहा ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटी को जन्‍म दिया है. नवमी के मौके पर घर में देवी के आगमन से कुणाल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये ये खुशखबरी देते हुए लिखा था कि- "हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है. सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है. हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

MAXIM मैगज़ीन के लिए तापसी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

जन्मदिन विशेष 'निदा फ़ाज़ली' : माशूका की मौत ने बनाया था शायर...

नहीं थम रहा विकास-शिल्पा का झगड़ा, पहुंच गए पागलखाने तक

काश! मुझे कार्य पूरा करने के लिए थोड़ा और समय दिया जाता : गजेंद्र चौहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -